संस्करणों

टाटा ग्रुप के ई कामर्स प्लेटफार्म ‘टाटाक्लिक’ पर होंगे 400 ब्रांडों के उत्पाद

28th May 2016
Add to
Shares
0
Comments
Share This
Add to
Shares
0
Comments
Share

देश के प्रमुख औद्योगिक घराने टाटा ग्रुप ने भी आज तेजी से बढ़ते आनलाइन कारोबार में कदम रखते हुए अपना ‘पोर्टल टाटाक्लिक डाट काम’ शुरू किया। कंपनी इसके जरिए अपने अधिकृत ब्रांड बेचेगी और इस उद्यम में उसकी कोशिश बेहतर बिक्री बाद सेवाएं उपलब्ध कराने की होगी।

टाटा ग्रुप के चेयरमैन साइरस पी मिस्त्री ने कहा,‘ टाटाक्लिक अपनी तरह का पहला ‘फिजिटल’ ई कामर्स मार्केटप्लेस है जिसमें स्टोर व आनलाइन शापिंग, दोनों का अनुभव एक साथ लिया जा सकेगा।’ टाटाक्लिक में टाटा इंडस्ट्रीज की 90 प्रतिशत भागीदारी है जबकि समूह कंपनी ट्रेंट की 10 प्रतिशत भागीदारी रहेगी। इस प्लेटफार्म का संचालन टाटा यूनीस्टोर करेगी।

image


मिस्त्री के अनुसार तथ्य है कि इस समय देश में केवल तीन करोड़ नियमित आनलाइन शॉपर हैं और 10 करोड़ ग्राहकों को आनलाइन लाने की व्यापक संभावना है।

टाटाक्लिक के मुख्य कार्यकारी आशुतोष पांडे ने कहा कि टाटाक्लिक ग्राहकों को इनस्टोर व आनलाइन शापिंग का एक साथ अनुभव देगी और वह विशेषकर बिक्री बाद सेवाओं पर ध्यान केंद्रित करेगी। पहले चरण में इस पोर्टल पर लगभग 400 ब्रांडों के उत्पाद होंगे जिनमें परिधान, फुटवियर व इलेक्ट्रोनिक्स उत्पाद हैं। बाद में इसमें और उत्पाद शामिल किए जाने हैं। (पीटीआई)

Add to
Shares
0
Comments
Share This
Add to
Shares
0
Comments
Share
Report an issue
Authors

Related Tags