"मेरी और शाहरूख के बीच की केमिस्ट्री के पीछे कुछ छिपा रहस्य नहीं"

By योरस्टोरी टीम हिन्दी
November 20, 2015, Updated on : Thu Sep 05 2019 07:19:23 GMT+0000
"मेरी और शाहरूख के बीच की केमिस्ट्री के पीछे कुछ छिपा रहस्य नहीं"
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

पीटीआई


image


बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान और अभिनेत्री काजोल रोहित शेट्टी की अलगी फिल्म दिलवाले में एक साथ दिखेंगे। इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा है। खासतौर से शाहरूख और काजोल की केमिस्ट्री को लेकर तमाम बातें की जा रही हैं। अपने और काजोल की केमिस्ट्री पर शाहरूख ने कहा, ‘‘हम 20 से अधिक सालों से हैं और हमने :काजोल और मैं: अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन देने का प्रयत्न किया है। केमिस्ट्री के सिलसिले में हमारी ऐसी काम की सोच नहीं है।’’ शाहरूख और काजोल की केमिस्ट्री रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘दिलवाले’ के एक अन्य गाने ‘गेरूआ’ के साथ फिर सामने आयी है। पचास वर्षीय अभिनेता ने कहा कि फिल्म बनानेवालों ने उन्हें पर्दे पर बहुत सुंदर दिखाया है।

केमिस्ट्री को लेकर काजोल ने कहा कि "उनकी और शाहरूख के बीच की केमिस्ट्री के पीछे कुछ छिपा रहस्य नहीं है।"

उन्होंने कहा, ‘‘मैं समझती हूं कि हम बस इसे अपने काम के तौर पर लेते हैं और अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन देने का प्रयास करते हैं।’’

इसी दौरान शाहरूख खान ने दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की 'पलंगतोड़' जोड़ी की टिप्पणी पर कहा कि दीपिका और रणबीर शानदार कलाकार और इंसान हैं।

गौरतलब है कि अपनी अगली फिल्म ‘तमाशा’ के प्रचार से जुड़े एक कार्यक्रम में दीपिका और रणबीर ने शाहरूख और काजोल की जोड़ी को ‘पलंगतोड़’ कहा था।

जब इस उत्तेजक समझी जाने वाली टिप्पणी के बारे में पूछा गया तो शाहरूख ने कहा, ‘‘मैं भद्र दिखता हूं लेकिन मैं भद्र हूं नहीं। हम शादीशुदा लोग हैं, अतएव इस तरह की बातें न करें। वे :रणबीर एवं दीपिका: अनोखे लोग हैं। वे महान सह स्टार हैं। वे सुंदर लोग हैं। वे जो कहते हैं, उसे मैं पढ़ता हूं। ऐसा कहने के लिए उनके पास बड़ा दिल है।’’ शाहरूख और काजोल की 1995 की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ एक ऐसी फिल्म थी जो कई सालों तक लोगों के दिलोंदिमाग में छायी रही।