संस्करणों

YourStory आ रहा है आपके शहर में, कुछ आपकी सुनने! कुछ अपनी सुनाने!

10th Jan 2017
Add to
Shares
4
Comments
Share This
Add to
Shares
4
Comments
Share

यदि आप एक स्टार्टअप से जुड़े हुए हैं या फिर अपने किसी स्टार्टअप को चला रहे हैं और अपनी कहानी उन तक पहुँचाना चाहते हैं, जो आपकी दुनिया से जुड़े हैं तो YourStory का ये अनोखा मीट'अप आपके लिए है। 

image


योरस्टोरी आपको आमंत्रित करता है एक ऐसे अनोखे आयोजन में, जहां आप साझा करेंगे अपनी स्टार्टअप यात्रा के बारे में।

तो देर किस बात की? 

19 जनवरी 2017 की दोपहर कहीं न जायें, सिर्फ वहां हों जहां आपको सुनने के लिए हज़ारों लोग आपका इंतज़ार कर रहे हैं।

बैंगलोर, दिल्ली, चेन्नई, हैदराबाद, पूणे, मुंबई, इंदौर, कोलकाता, चंडीगढ़ और अहमदाबाद, इन सभी शहरों में 19 जनवरी 2017 की दोपहर हम एक ही समय पर मिलेंगे। यहां बिल्कुल भी औपचारिक होने की आवश्यकता नहीं है। यह आपका प्रोग्राम है। आप इसमें शामिल होकर योरस्टोरी का हिस्सा बनें। 

इस दो घंटे के मीट'अप में कोई भी हिस्सा ले सकता है। आपकी उम्र और आपका प्रोफेशन इसके आड़े नहीं आयेगा। हालांकि, सीटें सीमित होने के कारण कुछ सीटें ही बाकी रह गई हैं। कृपया RSVP करके अपनी सीट सुरक्षित करें

इस मीट'अप के दौरान सभी शहरों से 10 स्टार्टअप चुने जायेंगे और उन्हें मंच पर आकर अपनी बात कहने का स्वछंद अवसर मिलेगा। इसके बाद उन चुने हुए स्टार्टअप का उनका साक्षात्कार होगा और उन्हें Yourstory.com में शामिल किया जायेगा।

यदि आप अपने शहर में योरस्टोरी मीट'अप की मेजबानी करने के इच्छुक हैं? तो इस फॉर्म को भर कर अपनी डिटेल्स हमें जल्द से जल्द भेज दें... फॉर्म यहां हैं!

Add to
Shares
4
Comments
Share This
Add to
Shares
4
Comments
Share
Report an issue
Authors

Related Tags