संस्करणों
विविध

"मैं वो फिल्में भी नहीं कर रहा हूं, जो कर सकता हूं, अब साल में 3 फिल्में करने की योजना"

25th Oct 2015
Add to
Shares
0
Comments
Share This
Add to
Shares
0
Comments
Share

पीटीआई


image


लगातार चार फिल्में करने के साथ बेहद व्यस्त रह रहे सुपरस्टार शाहरूख खान का कहना है कि वह अपने काम में और तेजी लाते हुए साल में तीन फिल्में करना चाहते हैं। शाहरूख दो नवंबर को अपना 50वां जन्मदिन मनाने वाले हैं।

‘रा वन’, ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी बड़े बजट की फिल्मों के निर्माण में शाहरूख का बहुत वक्त लगा, और अब किंग खान का कहना है कि वह अपने करियर के शुरूआती दिनों में की गयी फिल्मों जैसे सिनेमा को बहुत ‘मिस’ करते हैं।

‘दिलवाले’ की सेट पर साक्षात्कार के दौरान शाहरूख ने कहा, ‘‘मैंने कुछ बहुत बड़ी फिल्में बनायी हैं, लेकिन उन्होंने मेरा बहुत वक्त ले लिया.. पिछले एक साल में मैंने महसूस किया है कि मैं वो फिल्में भी नहीं कर रहा हूं, जो मैं कर सकता हूं। कड़ी मेहनत करने की उर्जा और आदत होने के बावजूद मैं आलसी महसूस करने लगा हूं।’’ इसी साल 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ की शूटिंग खत्म करने के लिए शाहरूख रामोजी फिल्म सिटी में चौबीसों घंटे काम में व्यस्त हैं।

शाहरूख ने कहा, ‘‘मैं अलग फिल्में करना चाहता हूं, मैं वैसी फिल्में करना चाहता हूं, जैसी करियर के शुरूआत में की थी। मैंने तय किया है कि 50 से 55 वर्ष की उम्र तक मैं 15 अच्छी फिल्में करूंगा। लक्ष्य साल में तीन फिल्में करने का है, लेकिन मैं ढाई तक ही पहुंच पाता हूं। मैं ‘दिलवाले’ जैसी मस्त फिल्म करना चाहता हूं।’’ शाहरूख अपने जन्मदिन के लिए मुंबई आने वाले हैं।

Add to
Shares
0
Comments
Share This
Add to
Shares
0
Comments
Share
Report an issue
Authors

Related Tags

Latest Stories

हमारे दैनिक समाचार पत्र के लिए साइन अप करें