संस्करणों

3जी, 4जी ढांचे के विस्तार पर 20 से 40 करोड़ डॉलर का निवेश करेगी एयरटेल

योरस्टोरी टीम हिन्दी
27th Oct 2015
Add to
Shares
0
Comments
Share This
Add to
Shares
0
Comments
Share

पीटीआई


तस्वीर साभार-shutterstock.com

तस्वीर साभार-shutterstock.com


दूरसंचार क्षेत्र की प्रमुख कंपनी भारती एयरटेल ने कहा है कि वह अपने 3जी और 4जी ढांचे के विस्तार पर चालू वित्त वर्ष में 20 से 40 करोड़ डॉलर का अतिरिक्त निवेश करेगी। कंपनी पहले ही वित्त वर्ष में तीन अरब डालर के पूंजी निवेश का संकेत दे चुकी है।

भारती एयरटेल के प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी :भारत व दक्षिण एशिया: गोपाल विट्टल ने कॉन्फ्रेंस कॉल में कहा कि हम चालू वित्त वर्ष में 20 से 40 करोड़ डॉलर का अतिरिक्त निवेश करना चाहते हैं। इनमें से अधिकांश निवेश 3जी और 4जी ढांचे के विस्तार पर होगा। उन्होंने कहा कि 3जी नेटवर्क का विस्तार हुआ है। वॉयस की गुणवत्ता सुधरी है।

कॉल ड्रॉप की समस्या पर विट्टल ने कहा कि कंपनी इस समस्या से निपटने के लिए सरकार के साथ मिलकर काम कर रही है। इस सवाल कि क्या एयरटेल दरें बढ़ाएगी, विट्टल ने कहा कि कंपनी को अवसरों की तलाश है, लेकिन यह प्रतिस्पर्धा गंवाने की कीमत पर नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि हम हमेशा से चाहते हैं कि वॉयस के जरिये प्राप्तियां बढ़ें लेकिन हम एक प्रतिस्पर्धी बाजार में परिचालन कर रहे हैं। ऐसे में हम ऐसे अवसर को तलाशेंगे जिसमें मूल्य बढ़ाया जा सके, लेकिन यह प्रतिस्पर्धा की कीमत पर नहीं होगा।

Add to
Shares
0
Comments
Share This
Add to
Shares
0
Comments
Share
Report an issue
Authors

Related Tags