संस्करणों

आज कामयाबी की बुलंदियाँ छूने वाले अक्षय कुमार को लोग कभी फर्नीचर कहा करते थे

11th Jun 2016
Add to
Shares
0
Comments
Share This
Add to
Shares
0
Comments
Share

अपनी हालिया फिल्मों में अभिनय के लिए फिल्म समीक्षकों से प्रशंसा पाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि किसी समय उन्हें उनके अभिनय को लेकर ‘फर्नीचर’ कहा जाता था।

इससे पहले ‘एयरलिफ्ट’ में एक कारोबारी की भूमिका निभाने के लिए अक्षय की तारीफ हुयी थी, जो हमले के बाद पैदा हुये संकट के समय कुवैत में रहने वाले भारतीयों को बाहर निकाल रहे थे। इसके बाद ‘बेबी’ के 48 वर्षीय अभिनेता ने हाल में रिलीज ‘हाउसफुल-3’ में एक हास्य भूमिका निभायी।

विभिन्न तरह के किरदार निभाने के लिए तैयारी और संतुलन के बारे में सवाल पूछने पर अक्षय ने पत्रकारों से कहा, ‘‘मुझे कहानी पसंद आती है तो फिर मैं उस पर आगे बढ़ता हूं । कोई भी ऐसा ही कर सकता है। जब मैं फिल्म उद्योग में आया था, तो लोग मेरे अभिनय को मुझे ‘फर्नीचर’ कहते थे। तो अगर मैं ऐसा कर सकता हूं, तो कोई भी ऐसा कर सकता है।’’

अक्षय कुमार ‘हाउसफुल-3’ के सफलता की पार्टी में बोल रहे थे। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, जैकलीन फर्नांडीज और नर्गिस फाखरी काम कर रही हैं।

image


अक्षय कुमार की फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ बाक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रही है, जबकि ‘हाउसफुल-3’ भी कारोबार के मामले में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने वाली है। अक्षय की अगली फिल्म ‘रुस्तम’ है और उम्मीद है कि वह बाक्स ऑफिस पर लगातार सौ-सौ करोड़ रुपये का कारोबार करने वाली फिल्मों की ‘हैट्रिक’ लगाएंगे।

मुझे भी ऐसी ही उम्मीद है। हमने ‘रुस्तम’ एक अच्छी फिल्म बनायी है। उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे। बताया जाता है कि ‘रुस्तम’ की कहानी 1959 में नानावती मामले पर आधारित है, जिसमें एक नौसेना अधिकारी कावस मानेकशॉ नानावती पर अपने पत्नी के प्रेमी प्रेम आहूजा की हत्या करने का मुकदमा चलता है। अक्षय ने इस फिल्म में नौसेना अधिकारी का किरदार निभाया है। इसमें इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता भी काम कर रही हैं। (पीटीआई)

Add to
Shares
0
Comments
Share This
Add to
Shares
0
Comments
Share
Report an issue
Authors

Related Tags