संस्करणों

शोएब अख्तर और भज्जी की दिलचस्प नोक-झोंक

YS TEAM
5th Jul 2016
Add to
Shares
0
Comments
Share This
Add to
Shares
0
Comments
Share

शोएब अख्तर ने हरभजन सिंह के उस दावे पर ठहाका लगाया जिसमें इस भारतीय आफ स्पिनर ने कहा था कि इस पूर्व तेज गेंदबाज ने एक बार पाकिस्तान में होटल के एक कमरे में उनकी और युवराज सिंह की पिटायी की थी। अख्तर ने कहा, ‘‘मुझे लग रहा है कि उसने इसे दिल पर ले लिया। हां ऐसा 2004 में हुआ था जब हम रावलपिंडी में टेस्ट मैच खेल रहे थे। लेकिन इसमें कुछ भी गंभीर नहीं था। यह केवल मजे के लिये किया गया था। ’’ 

image


शोएब ने कहा, ‘‘असल में हम आपस में वैसे ही मस्ती कर रहे थे। भज्जी और युवी दोनों मेरे छोटे भाई जैसे हैं। उन्हें पीटने का सवाल ही पैदा नहीं होता। ’’ हरभजन ने भारतीय टीवी चैनल पर इस घटना का जिक्र किया था और पाकिस्तानी मीडिया ने भी इसे विशेष तवज्जो दी थी। उस श्रृंखला में पाकिस्तान के कप्तान रहे इंज़माम उल हक ने भी उस घटना की पुष्टि की।

इंज़माम ने कहा, ‘‘शोएब मजबूत कदकाठी का था और उससे गले मिलने या हाथ मिलाने से भी अन्य खिलाड़ियों को दर्द हो सकता था।’’ (पीटीआई)

उल्लेखनीय है कि भज्जी ने एक टीवी कार्यक्रम में पाकिस्ताानी खिलाड़ी शोएब अख्तर द्वारा पीटे जाने का उल्लेख किया था। उन्होंने कहा, 'शोएब ने एक बार धमकी दी थी कि वो मेरे कमरे में आकर मुझे पीटेंगे। मैंने भी उस समय कह दिया था कि कमरे में आना देखेंगे कौन किसको पीटता है। मैं काफी डरा हुआ था क्योंकि वो शारीरिक रूप से काफी मजबूत था। शोएब ने मुझे काफी गालियाँ दी हैं क्योंकि वो मुझे काफी हलके में लेता था। हालांकि हम दोनों मैदान के बाहर अच्छे मित्र भी रहे हैं।'

भज्जी ने कहा, एक बार भारत और पाकिस्तांन मैच के दौरान शोएब ने उन्हें अपनी गेंद पर छक्का लगाने की चुनौती दी, उस चुनौती को मैंने लिया और उनकी गेंद पर ज़ोरदार छक्का लगाया। इस पर उन्होंने मुझे मैदान पर ही गाली दी थी, मैंने भी उसका जवाब दिया था।शोएब ने अगली दो गेंद बाउंसर डाले जिसे मैंने छोड़ दिया। 

Add to
Shares
0
Comments
Share This
Add to
Shares
0
Comments
Share
Report an issue
Authors

Related Tags

Latest Stories

हमारे दैनिक समाचार पत्र के लिए साइन अप करें