संस्करणों

पेट्रोल पम्प और रसोई गैस के लिए करें ‘ओला मनी’ से भुगतान

ओला की डिजिटल भुगतान सुविधा ‘ओला मनी’ के जरिए अब देशभर में भारत पेट्रोलियम (बीपीसीएल) के पेट्रोल पम्पों और एलपीजी वितरकों को भुगतान किया जा सकेगा।

26th Dec 2016
Add to
Shares
1
Comments
Share This
Add to
Shares
1
Comments
Share

नोटबंदी के बाद देश में बढ़ते डिजिटल भुगतान के रूझान के चलते एप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली कंपनी ओला ने अपनी डिजिटल वालेट सेवा ओला मनी का दायरा बढ़ाने के लिए कई कंपनियों के साथ समझौते किए हैं और अब इसके माध्यम से भारत पेट्रोलियम कोरपोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) के पेट्रोल पंपों और एलपीजी वितरकों को भी भुगतान किया जा सकेगा।

image


भुगतान की पूरी प्रक्रिया बेहद आसान है। इसके लिए एक बार मोबाइल वेरिफिकेशन प्रक्रिया को अंजाम देना होगा।

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि बीपीसीएल के 13000 से अधिक पेट्रोल पंपो और तकरीबन 4500 एलपीजी वितरण केंद्रों पर अब ओला मनी के माध्यम से भुगतान किया जा सकेगा। इस समझौते के बाद साझेदार ड्राइवर एवं उपभोक्ता दोनों वेरीफोन समर्थित पीओएस उपकरण पर ओला मनी से भुगतान कर सकेंगे।

ओला मनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पल्लव सिंह ने कहा कि ओला मनी में हम भारत सरकार के ‘डिजिटल इंडिया’ दृष्टिकोण को सहयोग प्रदान करने हेतु तत्पर हैं। बीपीसीएल भारत के अग्रणी ईंधन एवं एलपीजी आपूर्तिकर्ताओं में से एक है। हमें खुशी है कि हमारी इस पहल से लाखों लोगों के लिए लेनदेन की प्रक्रिया बेहद आसान हो जाएगी।

Add to
Shares
1
Comments
Share This
Add to
Shares
1
Comments
Share
Report an issue
Authors

Related Tags