संस्करणों
प्रेरणा

"मैं एक स्टार की तरह बर्ताव नहीं करता, 550 रूपये की टी-शर्ट पहनता हूं"

8th Sep 2015
Add to
Shares
1
Comments
Share This
Add to
Shares
1
Comments
Share

पीटीआई


image


अभिनेता सलमान खान की वैसे तो हर बात खबर बन जाती है लेकिन बॉलीवुड में अपनी शोहरत को तवज्जो नहीं देते हुये अभिनेता का कहना है कि फिल्मी दुनिया में उनकी यह छवि उनके स्टारडम के कारण बल्कि पर्दे पर निभाए गये उनके बेहतरीन किरदार के कारण बनी है।

सलमान ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया, ‘‘मैं स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेता। मैं एक स्टार की तरह बर्ताव नहीं करता और एक स्टार की तरह नहीं रहता हूं। यह लोग है जो मुझे इस तरह देखते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं साढ़े पांच सौ रूपये की टी-शर्ट पहनता हूं, 15 साल पुरानी जींस पहनता हूं और 20 साल पुराना जूता पहनता हूं, बस। लोग मेरे साथ स्टार का बर्ताव मेरे उस छवि के कारण करते हैं जो चरित्र मैंने पर्दे पर निभाया है।

सलमान :49: ने फिल्म जगत में 25 साल से अधिक समय व्यतीत किया है और प्रशंसकों के बीच उनकी लोकप्रियता में कमी नहीं आयी है लेकिन अभिनेता का मानना है कि कभी-कभार उन्हें मिली सफलता वास्तव में अन्य लोगों की कड़ी मेहनत है।

उन्होंने बताया, ‘‘मैंने कई निर्देशकों, लेखकों के साथ काम किया और सीखा कि मुझे क्या चुनाव करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए। ऐसे में, यह मैं नहीं, पटकथाएं हैं जिनका चुनाव मैने किया। इस जीव को बनाने के लिए वे व्यक्ति जिम्मेदार हैं जिनका चुनाव मैंने काम करने के लिए किया।’’

Add to
Shares
1
Comments
Share This
Add to
Shares
1
Comments
Share
Report an issue
Authors

Related Tags

Latest Stories

हमारे दैनिक समाचार पत्र के लिए साइन अप करें