नये आईबीएम सीईओ पर किया गया आनंद महिंद्रा का 'समोसा जोक' हो रहा वायरल

By yourstory हिन्दी
February 04, 2020, Updated on : Tue Feb 04 2020 07:31:31 GMT+0000
नये आईबीएम सीईओ पर किया गया आनंद महिंद्रा का 'समोसा जोक' हो रहा वायरल
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

अक्सर एक बिजनेस टायकून दूसरे बिजनेस टायकून की सराहना करते हुए देखे जाते हैं। बड़े व्यवसाय के मालिक दूसरों की सफलता पर घृणा को कोसने के बजाय प्रशंसा और मूल्य की टिप्पणियों की बौछार करते हैं, यह कुछ ऐसा है जो समाज में प्यार, एकजुटता और ताकत का पाठ पढ़ाता है।


आनंद महिंद्रा (बाएं), महिंद्रा समूह के अध्यक्ष, अरविंद कृष्ण (दाएं), IBM के नव नियुक्त CEO  (फोटो क्रेडिट: MarketingMind)

आनंद महिंद्रा (बाएं), महिंद्रा समूह के अध्यक्ष, अरविंद कृष्ण (दाएं), IBM के नव नियुक्त CEO (फोटो क्रेडिट: MarketingMind)



हाल ही में, आनंद महिंद्रा ने एक मजाकिया ट्वीट कर अरविंद कृष्ण को अमेरिका की सबसे सफल आईटी कंपनियों में से एक, आईबीएम के नए सीईओ बनने की बधाई दी। जिसके बाद हम सभी के पेट में गुदगुदी हुई। नीचे देखें इसकी पूरी तस्वीर! 😀


आनंद महिंद्रा, जो एक प्रसिद्ध बिजनेस टायकून हैं और वर्तमान में महिंद्रा समूह के अध्यक्ष के रूप में अपनी भूमिका निभा रहे हैं। वह ट्विटर पर पोस्ट करके सफल बहुराष्ट्रीय कंपनियों के भारतीय मूल के सीईओ के प्रति पूर्ण रुचि और सम्मान दिखाते हुए आए हैं।

उनके ट्वीट में खुले तौर पर भारत के सबसे सफल सीईओ के अमेरिकी कंपनियों के प्रबंधक होने के नाम थे: Microsoft के सीईओ सत्य नडेला, Google के सीईओ सुंदर पिचाई, Adobe के सीईओ शांतनु नारायण और IMB के हाल ही में नियुक्त सीईओ अरविंद कृष्ण


भगवान ही जानता है कि उनके दिमाग में क्या आया। उनके इस ट्वीट के कुछ ही देर बाद एक और ट्वीट आया जिसमें गौर करने लायक टिप्पणी की गई थी और अगर हम करीब से देखें तो गंभीरता से विचार किया गया। देखिये उन्होंने क्या लिखा।


खैर, अरविंद कृष्ण अप्रैल 2020 से आईबीएम के नए सीईओ के रूप में अपने कर्तव्यों का पालन करने जा रहे हैं। वह कंपनी को एक नए और भी बेहतर स्तर पर ले जाने के लिए अपनी नई योजनाओं के साथ सक्रिय हैं।