नहीं रहीं टीम इंडिया की 'सुपर फैन' दादी, BCCI ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

0 CLAPS
0

बीते साल विश्वकप के दौरान चर्चा में आईं टीम इंडिया की सुपर फैन दादी अब दुनिया में नहीं रहीं। बीबीसीआई ने सुपर फैन दादी नाम से मशहूर चारुलता पटेल को अपने ट्वीटर हैंडल से श्रद्धांजलि दी है।

टीम इंडिया से सुपरफैन दादी का निधन हो गया है।


पिछले साल क्रिकेट विश्वकप के दौरान भारतीय टीम का समर्थन करने ‘सुपरफैन’ बनीं दादी चारुलता पटेल का निधन हो गया है। चारुलता पटेल 87 साल की थीं। बीते साल इंग्लैंड में हुए विश्वकप में इन ‘सुपरफैन दादी’ ने स्टेडियम पहुँच कर टीम इंडिया का समर्थन किया था।

मैच के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने चारुलता से व्यक्तिगत तौर पर मुलाक़ात भी की थी। चारुलता पटेल के निधन की खबर उनके परिवार ने उनके इंस्टाग्राम हैंडल से जारी की है।

परिवार ने इंस्टाग्राम पर लिखा,

"भारी मन के साथ मैं आपको सूचित कर रहा हूँ कि हमारी खूबसूरत दादी ने 13 जनवरी को शाम 5 बजकर 30 मिनट पर अपनी अंतिम सांस ली। वो सच में असाधारण थीं। वो हमारी दुनिया थीं। पिछले साल उन्हे खास अनुभव कराने के लिए आप सभी का शुक्रिया। विराट कोहली और रोहित शर्मा को भी धन्यवाद कि आपने उनसे मुलाक़ात कर उन्हे खास अनुभव कराया (उन्होने हमें कई बार बताया कि यह उनके जीवन का सबसे खास दिन था।)। उन्हे सबका ध्यान पाकर अच्छा लगा। भगवान शिव उनकी आत्मा को आशीर्वाद दें। आप सभी उनके लिए प्रार्थना करें।"

बीसीसीआई ने भी चारुलता के निधन पर ट्वीट किया है,

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर लिखा,

"टीम इंडिया की सुपरफैन चारुलता जी हमारे दिलों में हमेशा रहेंगी, क्रिकेट के लिए उनका पैशन हमें हमेशा मोटीवेट करता रहेगा।"

चारुलता पटेल की विराट कोहली के साथ यह फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थी।

चारुलता पटेल विश्वकप के दौरान भारत और श्रीलंका के बीच हुआ ग्रुप मैच देखने स्टेडियम पहुंची थी, जिसके बाद कप्तान कोहली ने उन्हे बांग्लादेश के खिलाफ हुए मैच में आने का निमंत्रण दिया था। बांग्लादेश के खिलाफ हुए मैच के बाद चारुलता ने टीम के कप्तान विराट कोहली और टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा से व्यक्तिगत तौर पर मुलाक़ात भी की थी।


Latest

Updates from around the world