कैंडी खाने के लिए ये कंपनी दे रही 80 लाख रुपये सैलरी, छोटे बच्चे भी कर सकते हैं अप्लाई!

2 CLAPS
0

आज के जमाने में नौकरियों के रुझान काफी बदल गए हैं. जॉब मार्केट में युवाओं के लिए करियर के नए रास्ते खुले हैं. अब ऐसी-ऐसी नौकरियां आ रही हैं जिनके बारे में ना तो हमने सुना था, ना ही सोचा था. कुछ ऐसी ही नौकरी दे रही है Candy Funhouse. और पोस्ट का नाम है चीफ़ कैंडी ऑफिसर (Chief Candy Officer - CCO). इस पोस्ट के लिए आपको सैलरी मिलेगा 80 लाख रुपये तक. आपने न तो सुना होगा और न ही सोचा होगा कि ऐसी भी कोई नौकरी हो सकती है. लेकिन ये सच है.

इस नौकरी में आपका काम बस इतना होगा कि आपको स्वादिष्ट चॉकलेट्स को चखना है. यानि कि आपको टेस्ट करना है. Candy Funhouse नाम की कनाडा की कंपनी ये नौकरी दे रही है. कंपनी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए इस नौकरी के बारे में जानकारी दी.

इस नौकरी की खास बातें है — चीफ़ कैंडी ऑफिसर की पोस्ट और सैलरी.

कंपनी के इस अनोखे जॉब प्रोफाइल में फिट होने वाले शख्स को लाखों रुपये की सैलरी ऑफर की जा रही है. उनका काम होगा - चॉकलेट बार से लेकर कैंडीज तक - अलग-अलग प्रकार के कन्फेक्शनरी प्रोडक्ट्स के लिए टेस्टमास्टर बनना होगा.

ओंटारियो स्थित Candy Funhouse $78,000 (करीब 60 लाख रुपये) से लेकर $ 100,000 (करीब 80 लाख रुपये) तक की सैलरी दे रही है. एक और दिलचस्प बात ये है कि इस नौकरी के लिए अप्लाई करने के लिए आपका एडल्ट (वयस्क) होना जरूरी नहीं है. यानि कि 5 साल और उससे अधिक उम्र वाले, कंपनी में इस वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

अब जैसे कि जमाना न्यू नॉर्मल का है. और कोविड महामारी की देन, न्यू नॉर्मल के मायने तो आप बखूबी समझ चुके हैं. तो यहां भी कंपनी ने नौकरी को और अधिक आकर्षक बनाया है. कंपनी, कैंडिडेट्स को रेग्यूलर ऑफिस जाने के बजाय घर से काम करने (Work from Home) का भी ऑप्शन दे रही है. अगर आप कनाडा के निवासी हैं तो आप टोरंटो में नौकरी कर सकते हैं, और अगर आप अमेरिकी निवासी हैं, तो आप नेवार्क से काम करने का विकल्प चुन सकते हैं.

यह नौकरी जुलाई में पोस्ट की गई थी. अप्लाई करने की आखिरी तारीख 31 अगस्त, 2022 है.

इस पोस्ट के लिए हायर किए गए शख्स को हर महीने 3,500 कैंडीज का स्वाद चखना होगा. यानी हर दिन 117 कैंडीज. अब यह आपके मीठे दाँतों पर निर्भर करता है. साथ ही आप अपनी डाइट को कैसे मैनेज करें, ये आपके मसले हैं. यह एक "सीरियस कैंडी बिजनेस" है क्योंकि CCO यह तय करने के लिए जिम्मेदार होगा कि कौन से नए कैंडी प्रोडक्ट्स कैंडी फ़नहाउस को खरीदने चाहिए, और कौन से नहीं.

इन दिनों, सोशल मीडिया पर कंपनी की इस खास जॉब पोस्ट ने खासी सुर्खियां बटोरी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैंडी फनहाउस के सीईओ जमील हेजाजी (Candy Funhouse CEO Jameel Hejaji) ने खुलासा किया कि कुछ बेहद रोचक ऐप्लीकेशन प्राप्त हुए हैं. कई इच्छुक परिवारों ने 7-8 वर्ष की आयु के अपने बच्चों के लिए वीडियो एप्लिकेशन भी पोस्ट किए हैं.

Latest

Updates from around the world