इस एक्टर कपल ने लॉन्च की अपनी ‘क्वारंटाइन वाइन’, कोरोना के खिलाफ जारी जंग में जरूरतमंदों को जाएगा मुनाफे का पैसा

इस एक्टर कपल ने लॉन्च की अपनी ‘क्वारंटाइन वाइन’, कोरोना के खिलाफ जारी जंग में जरूरतमंदों को जाएगा मुनाफे का पैसा

Wednesday April 22, 2020,

3 min Read

एक्टर कपल ने कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए एक अनूठा तरीका अपनाते हुए पैसे जुटाने की मुहिम शुरू की है।

एश्टन कुचर और मिला कुनिस हमेशा से शराब प्रेमी रहे हैं। (फोटो क्रेडिट: कॉस्मोपॉलिटन, Pinterest)

एश्टन कुचर और मिला कुनिस हमेशा से शराब प्रेमी रहे हैं। (फोटो क्रेडिट: कॉस्मोपॉलिटन, Pinterest)



अभिनेता, निर्माता और आंत्रप्रेन्योर एश्टन कुचर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स में पत्नी, अभिनेत्री मिला कुनिस के साथ एक नई ‘क्वारंटाइन वाइन’ लॉन्च करने की घोषणा की। इस शराब की बिक्री से होने वाली आय COVID-19 राहत की ओर जाएगी।


एश्टन (42) पहली बार मिला (36) से ‘दैट 70’s शो’ के सेट पर मिले, जहां उन्होंने 1998 में किशोर दंपती माइकल केलो और जैकी बर्खार्ट के किरदार निभाए थे।


मिला कुनिस जो ब्लैक स्वान, फ्रेंड्स विद बेनिफिट्स, और फैमिली गाय में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, कहा जा रहा है कि इस वाइन को लॉन्च करने के आइडिया उनका ही है।


पति एश्टन कचर ने ट्विटर पर अपलोड किए गए एक वीडियो में बताया,

"मिला का शानदार विचार एक ऐसी शराब बनाने का था, जहां हम वास्तव में शराब के साथ जो चाहते हैं, शाऊट आउट दे सकते हैं।"

एक मकसद

शराब की दो बोतलों की कीमत 50 डॉलर और मेम्बर के लिए कीमत 40 डॉलर है। बिक्री से लिया गया धन, अप्रत्यक्ष रूप से, डायरेक्ट रिलीफ, फ्रंटलाइन रिस्पॉन्स फंड और अमेरिका के फूड फंड चैरिटी की ओर जाएगा।


दंपति ने अपने संयुक्त वीडियो बयान में घोषणा की कि उनके मुनाफे का 100 प्रतिशत उन चैरिटीज की ओर जाएगा जो कोरोनोवायरस (COVID-19) राहत प्रयासों में मदद कर रहे हैं।





कुनिस ने कहा, "यह सही है, 100 प्रतिशत लाभ चैरिटी को जाएगा, हमें इस पर बहुत गर्व है।" इसी के साथ एश्टन कचर ने कहा, "कठिन समय पर संकट झेल रहे परिवारों को खिलाने से लेकर छोटे व्यवसायों जो संकट में हैं  उनकी मदद करना और इसी के साथ चिकित्सा कर्मचारियों को फ्रंटलाइन करने के लिए पीपीई उपकरण की आपूर्ति करना हमारा उद्देश्य है।"


दंपति अपनी अनूठी लिमिटेड एडिशन क्वारंटाइन वाइन के लिए, नॉकिंग पॉइंट वाइन और बैटल क्रीक वाइनयार्ड के साथ कोलैब कर रहे हैं।


वे अपने उपभोक्ताओं के लिए एक इनोवेटिव बोतल डिजाइन और लेबल लेकर आए हैं, जो ओरेगन पिनोट नूर की इन खूबसूरत बोतलों को खरीदना चाहते हैं।


क्वारंटाइन शराब के लिए उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रशंसकों के लिए एक संदेश है जो कहता है ...


“इस वाइन का फ्रंट लेबल आपके द्वारा लिखे जाने के लिए है। इस शराब की बोतल खोलें एक दोस्त के साथ एक वर्चुअल हैप्पी अवर का आनंद लें। इस दौरान एक तस्वीर लें और उसे इस बेहतरीन शराब और फंडरेजिंग मुहिम के लिए #QUARANTINEWINE, #PPE और #SOCIALDISTANCING का उपयोग करके पोस्ट करें!


हालांकि कई हस्तियों ने COVID-19 राहत प्रयासों में योगदान दिया है, मिला कुनिस और एश्टन कचर अपने नए और अनूठे तरीके से समर्थन दिखाने के लिए सबसे नए कपल हैं।


अगर आप भी इस मुहिम यदि का समर्थन करना चाहते हैं, तो आप https://officialquarantinewine.com पर अपनी पहली बोतल खरीद सकते हैं।