तो क्या माइकल जैक्सन ने की थी कोरोनावायरस महामारी की भविष्यवाणी, एक्स-बॉडीगार्ड ने दिया ये चौंकाने वाला बयान

By yourstory हिन्दी
March 30, 2020, Updated on : Mon Mar 30 2020 09:31:30 GMT+0000
तो क्या माइकल जैक्सन ने की थी कोरोनावायरस महामारी की भविष्यवाणी, एक्स-बॉडीगार्ड ने दिया ये चौंकाने वाला बयान
कोरोनावायरस का प्रकोप: मैट फ़िडेस ने कहा कि वह मजाक में माइकल जैक्सन को फेसमास्क नहीं पहनने के लिए कहते थे क्योंकि जब वह इसे पहन रहे थे तो उनके साथ क्लिक किए जाने को लेकर वह शर्मिंदा थे।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

लेट किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन के पूर्व अंगरक्षक का दावा है कि माइकल ने कोरोनोवायरस जैसी वैश्विक महामारी की भविष्यवाणी की थी, यही वजह है कि उन्होंने नकली होने के बावजूद फेसमास्क पहना।


k

फोटो क्रेडिट: mashableIndia



sun.com की एक रिपोर्ट के अनुसार मैट फ़िड्स, जिन्होंने एक दशक तक गायक के लिए काम किया था, ने यह दावा उस वक्त किया है जब कोरोनोवायरस महामारी दुनिया भर में फैल रही है।


उन्होंने कहा,

"वह (एमजे) जानते थे कि एक प्राकृतिक आपदा हमेशा थी। वह बहुत जागरूक थे और हमेशा यह भविष्यवाणी करते थे कि हमें किसी भी समय मिटा दिया जा सकता है। यह एक रोगाणु है जो फैल सकता है।"


"तो वह कभी-कभी एक दिन में चार देशों से गुज़रते थे और वह हर समय लोगों के साथ हवाई जहाज पर रहते थे।"


मैट फिडेस ने कहा कि वह मजाक में माइकल जैक्सन को फेसमास्क नहीं पहनने के लिए कहते थे क्योंकि जब वह इसे पहन रहे थे तो उनके साथ क्लिक किए जाने को लेकर वह शर्मिंदा थे।


"वह कहते हैं, 'मैट मैं बीमार नहीं हो सकता, मैं अपने प्रशंसकों को निराश नहीं कर सकता। मुझे संगीत कार्यक्रम मिल रहे हैं। मैं इस कारण से पृथ्वी पर हूं। मुझे अपनी आवाज को नुकसान नहीं पहुंचना चाहिए, मैं 'मुझे स्वस्थ रहना है, मुझे नहीं पता कि मैं आज किससे भिड़ने जा रहा हूं, मुझे नहीं पता कि मैं क्या कर सकता हूं।'


(Edited by रविकांत पारीक )