कोविड-19: BCCI ने बड़ा फैसला लेते हुए IPL का ये सीजन किया सस्पेंड

IPL ने अपना बयान जारी करते हुए बताया कि गवर्निंग काउंसिल और BCCI के बीच हुआ आपातकालीन बैठक में टूर्नामेंट को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का निर्णय लिया गया।
0 CLAPS
0

देश में बढ़ते कोरोना के मामलों और इसकी चपेट में कई खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाफ के आने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने इसकी पुष्टि की है।

फोटो साभार: InsideSport

आईपीएल गवर्निंग काउंसिल और बीसीसीआई की आपात बैठक में यह फैसला लिया गया है। आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा कि यह फैसला सभी हितधारकों, खिलाड़ियों, टीम सपोर्ट स्टाफ और अधिकारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर लिया गया है।

IPL ने अपना बयान जारी करते हुए बताया कि गवर्निंग काउंसिल और BCCI के बीच हुआ आपातकालीन बैठक में टूर्नामेंट को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का निर्णय लिया गया।

बयान में आगे बताया गया, "BCCI अपने खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टॉफ और अन्य सभी लोगों के स्वास्थ्य को लेकर किसी तरह का खतरा नहीं लेना चाहती है। सभी शेयरधारकों की सुरक्षा, स्वास्थ्य और अच्छाई के लिए यह निर्णय लिया गया है।"

लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने पीटीआई से कहा, "टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिये निलंबित कर दिया गया है। हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है।"

आपको बता दें कि आईपीएल के 14 वें सीजन में अब तक 29 ही मैच खेले गए हैं। इसका 30 मैच मंगलवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना था। नौ अप्रैल से शुरू हुए आईपीएल 2021 में पूरे 60 मैच खेले जाने थे और इसका फाइनल 30 मई को अहमदाबाद में होना था।

Latest

Updates from around the world