क्वारंटाइन सेंटर के भीतर लोग खेलते दिखे क्रिकेट, पूर्व मुख्यमंत्री ने शेयर किया वीडियो

By yourstory हिन्दी
June 11, 2020, Updated on : Thu Jun 11 2020 04:01:30 GMT+0000
क्वारंटाइन सेंटर के भीतर लोग खेलते दिखे क्रिकेट, पूर्व मुख्यमंत्री ने शेयर किया वीडियो
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

वीडियो ट्विटर पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने शेयर किया है, जिसमें क्वारंटाइन सेंटर के भीतर कुछ लोग क्रिकेट खेलते हुए नज़र आ रहे हैं।

(चित्र साभार: सोशल मीडिया)

(चित्र साभार: सोशल मीडिया)



कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के बीच सरकार की ओर से गतिविधियों को लेकर छूट जरूर दे दी गयी है, लेकिन संक्रमण का खतरा लगातार बना हुआ है, इसी के साथ संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोग क्वारंटाइन किए जा रहे हैं। इस तरह के लोगों के लिए क्वारंटाइन सेंटरों की भी व्यवस्था भी की गयी है, ऐसे ही एक क्वारंटाइन सेंटर से रोचक वीडियो निकल कर सामने आया है।


यह वीडियो ट्विटर पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने शेयर किया है, जिसमें क्वारंटाइन सेंटर के भीतर कुछ लोग क्रिकेट खेलते हुए नज़र आ रहे हैं।


37 सेंकण्ड के इस वीडियो में क्वारंटाइन सेंटर के एक कोने में कुछ लोग बाकायदा क्रिकेट खेल रहे हैं, जबकि हॉल के चारों तरफ बेड पड़े हुए हैं।


उमर अब्दुल्ला ने वीडियो के साथ दिये गए कैप्शन में लिखा, “जगह है, खेलेंगे। क्वारंटाइन टाईम पास।” ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। इस ट्वीट को 5 सौ से अधिक बार रीट्वीट और 49 सौ से अधिक बार लाइक किया गया है।


11 जून की सुबह तक देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की संख्या 2 लाख 86 हज़ार पार कर चुकी है, जबकि अब तक 1 लाख 40 हज़ार लोग इससे रिकवर हो चुके हैं।