संस्करणों
विविध

अमेज़न इंडिया फैशन वीक

फैशन वीक में आशीष सोनी और राजेश प्रताप सिंह का जलवा चरम पर रहा। इस प्रदर्शनी का आयोजन नेक्सा के सहयोग से किया गया।

PTI Bhasha
14th Oct 2016
Add to
Shares
1
Comments
Share This
Add to
Shares
1
Comments
Share

रंगीन परिधानों के साथ अभिनव प्रयोग करने वाले फैशन डिजाइनर आशीष एन सोनी और राजेश प्रताप सिंह का अमेजन इंडिया फैशन वीक में जलवा रहा।

अनुभवी डिजाइनरों ने अपने ख्याति के एकरंगे परिधानों के क्लेक्शन का प्रदर्शन किया जिसमें मुख्य रूप से काले और सफेद रंगों का बोलबाला रहा जबकि भूरे रंग के शेड्स के कपड़े भी प्रदर्शनी में प्रमुखता ग्रहण किए रहे।

image


इस प्रदर्शनी का आयोजन नेक्सा के सहयोग से किया गया।

रैंप वॉक की शुरआत सिंह के विभिन्न बोल्ड कलेक्शन के साथ हुई। इस डिजाइनर ने अपने परिधानों में काले और सफेद रंग की धारी, पोल्का डॉट्स और चेक्स का बहुलता से प्रयोग किया।

सिंह ने संवाददाताओं को बताया, ‘‘साधारण स्याह-सफेद कपड़े का प्रयोग करने के बजाए हमने काले और सफेद रंग को रोचक ढंग से प्रस्तुत करने की कोशिश की है। यही कारण है कि वहां पर मैंने चेक्स, पोल्का डॉट और धारियों का प्रयोग अधिक मात्रा में किया है।’’ उनके कलेक्शन में फुटवियर्स की भी भरमार रही जिसमें बूट्स और स्कूली लड़की के जूतें शामिल थे। सिंह हमेशा अपने छायाचित्रों के साथ काम करना पसंद करते हैं।

सोनी के कलेक्शन में उनके हमेशा से पसंदीदा रहे काले रंग के साथ उनके अभिनव प्रयोग की झलक मिलती है। सोनी ने कहा, ‘‘वस्तुत: यह किसी खास प्रेरणा पर आधारित प्रदर्शनी नहीं थी बल्कि यह एक खास सौंदर्यबोध पर आधारित थी। इसलिए हमने स्याह और सफेद रंग वाले परिधान से इस प्रदर्शनी की शुरआत की।

Add to
Shares
1
Comments
Share This
Add to
Shares
1
Comments
Share
Report an issue
Authors

Related Tags

Latest Stories

हमारे दैनिक समाचार पत्र के लिए साइन अप करें