डेटिंग ऐप Aisle ने टियर-II शहरों में प्रवेश करने के लिए जुटाई प्री-सीरीज ए फंडिंग

प्री-सीरीज़ ए दौर का नेतृत्व Hurun India और Konglo Ventures द्वारा किया गया था। Aisle का कहना है कि वह टियर-II बाजारों में प्रवेश करने के लिए फंडिंग का उपयोग करेगी।
Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

डेटिंग ऐप Aisle ने अनस रहमान, Hurun India के फाउंडर और एमडी और सीड फंडिंग फर्म Konglo Ventures के फाउंडर विनोद जोस के नेतृत्व में प्री-सीरीज़ राउंड ए फंडिंग जुटाई है। फंडिंग से Aisle को भारत भर के टियर-II बाजारों में प्रवेश करने में मदद मिलेगी, साथ ही विदेशी बाजारों में इसकी पहुंच का विस्तार होगा।


Aisle के फाउंडर और सीईओ Able Joseph ने कहा, "हम 2014 में भारतीयों के लिए विशेष रूप से एक हाई-इंटेंट डेटिंग प्रोडक्ट पेश करने पर गर्व महसूस कर रहे हैं। तब, केवल टियर-I शहर हमारे प्रोडक्ट के लिए तैयार थे, और डेटिंग शिष्टाचार दूर था। आज कहां से कहां पहुंच गया। लेकिन लॉकडाउन के बाद से चीजें बदल गई हैं। टियर-II शहरों में टेक्नोलॉजी और अपने दैनिक जीवन में इसके उपयोग की बढ़ती स्वीकार्यता दिखाई दे रही है। इस फंडिंग से हमें भारत के लिए हमारी कुछ योजनाओं को क्रियान्वित करने में मदद मिलेगी और 20 से 30 के दशक में युवा भारतीयों को मदद मिलेगी और हमारी परंपराओं का सम्मान करते हुए, किसी विशेष व्यक्ति से मिलेंगे।”


2017 में Aisle के पिछले राउंड की घोषणा की गई थी और इसका नेतृत्व CIO Angel Network और Konglo Ventures सहित निवेशकों ने किया था। कंपनी का दावा है कि EBITDA सकारात्मक हो गया है और पिछले तीन वित्तीय वर्षों में 85.24 प्रतिशत CAGR दर्ज किया है। इसने महानगरों में हाई-इंटेंट डेटर्स के बीच भी लोकप्रियता हासिल की है।


Hurun India के फाउंडर और एमडी अनस रहमान ने कहा, “इंडियन डेटिंग इंडस्ट्री दुनिया में सबसे तेजी से विकसित होने वाली इंडस्ट्री है, और यह तथ्य कि Aisle हाई-इंटेंट डेटिंग को विशेष रूप से संबोधित करता है, उन्हें अव्यवस्था से बाहर निकालने में मदद करता है। हमारा मानना ​​है कि सक्षम और उनकी टीम एक स्थायी समाधान पर काम कर रही है जो संभवतः भारतीय डेटिंग इंडस्ट्री को बदल सकता है।”


Aisle एक ऐसा ऐप है जो दुनिया भर के भारतीय मूल के लोगों को जोड़ता है, जो सीरियस रिलेशनशिप्स की तलाश में हैं।


Konglo Ventures के फाउंडर विनोद जोस ने कहा, ”Aisle आधुनिक भारत में अद्वितीय डेटिंग परिदृश्यों का उपयोग करते हुए युवा भारतीयों के लिए सार्थक रिश्ते या जीवन साथी खोजने का एक यादगार अनुभव लेकर आता है। मैं उनका समर्थन जारी रखने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि वे अपने अगले विकास के चरण के लिए तैयार हैं और युवा इच्छुक भारतीयों के जीवन में एक बड़ी समस्या को हल करना जारी रखते हैं।”


अपनी प्रोप्राइटरी एल्गोरिथ्म के माध्यम से, Aisle अपने यूजर्स को अपनी विविधता का जश्न मनाने के लिए उन चीज़ों के आधार पर परिणामों को मनाने का अधिकार देता है जो उनके लिए सबसे अधिक महत्वपूर्ण हैं - मातृभाषा से लेकर शौक और हितों तक।


Aisle ने तीन मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं का अधिग्रहण किया है, जिनमें से 9 प्रतिशत 100 देशों के प्रवासी भारतीय हैं। रोमांस के इस अनोखे तरीके ने भारत में सबसे तेजी से बढ़ते डेटिंग ऐप्स के बीच Aisle को खास बना दिया है।

Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close