[फंडिंग अलर्ट] कंज्यूमर टेक ब्रांड Toothsi ने सीरीज सी राउंड में जुटाए 40 मिलियन डॉलर

Toothsi एक क्लियर एलाइनर टेक्नोलॉजी ब्रांड है जो पूरे भारत में घर पर दांतों के अलाइनमेंट के उपचार की पेशकश करता है।
0 CLAPS
0

क्लियर एलाइनर टेक्नोलॉजी ब्रांड Toothsiने प्रमुख वैश्विक निवेश फर्म Eight Roads Ventures, दक्षिण कोरिया स्थित Paramark, IIFL और Medlife के को-फाउंडर्स के पारिवारिक कार्यालय: प्रशांत सिंह और तुषार कुमार से सीरीज सी फंडिंग में 40 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। इस राउंड में मौजूदा निवेशकों Think Investments और Mankekar family, और HDFC Bank के पूर्व प्रबंध निदेशक आदित्य पुरी और Bain & Company के भारत कार्यालयों के प्रबंध भागीदार करण सिंह जैसे स्वतंत्र एंजेल निवेशकों की भागीदारी देखी गई।

कंपनी की योजना इस फंडिग का उपयोग अपने टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म और संचालन को आगे बढ़ाने के लिए करने की है ताकि उपचार यात्रा के दौरान एक सहज ग्राहक अनुभव सुनिश्चित किया जा सके। इसके अलावा, कंपनी एलाइनर निर्माण के लिए रोबोटिक ऑटोमेशन में भी निवेश करेगी।

ऑर्थोडॉन्टिस्ट अर्पी मेहता शाह, प्रवीण शेट्टी, मंजुल जैन और अनिरुद्ध काले द्वारा 2018 में स्थापित, Toothsi ने भारत में 140,000 ग्राहकों के लिए स्माइल मेकओवर की सुविधा प्रदान की है, उन्हें घर पर, नए जमाने के दांतों को इनविजिबल, 3D-प्रिंटेड क्लियर एलाइनर टेक्नोलॉजी तक पहुंच के साथ सशक्त बनाया है।

ताजा फंडिंग राउंड पर टिप्पणी करते हुए, Toothsi की को-फाउंडर और सीईओ, डॉ अर्पी मेहता शाह ने कहा, “ब्रांड कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा और त्वचाविज्ञान के लिए डॉक्टर द्वारा निर्देशित समाधानों के लिए वन-स्टॉप प्लेटफॉर्म बनने का इरादा रखता है। हमारे निवेशकों के समर्थन ने हमें अपनी तरह का पहला क्लिनिकल ब्यूटी टेक्नोलॉजी ब्रांड बनाने के अपने विजन को साकार करने का अधिकार दिया है। Toothsi में, हम इस फंडिंग का उपयोग आगे भौगोलिक पैठ और श्रेणी विस्तार के लिए एक महान टीम बनाने के लिए करना चाहते हैं।”

डॉ प्रेम पावूर, सीनियर पार्टनर, हेड ऑफ इंडिया एंड हेल्थकेयर इन्वेस्टमेंट्स, Eight Roads Ventures ने कहा, “हम Toothsi के साथ अपनी साझेदारी को गहरा कर खुश हैं। पिछले साल हमारे पहले, छोटे निवेश के बाद से, कंपनी ने एक अग्रणी क्लिनिकल कॉस्मेटोलॉजी ब्रांड में अपना सफल परिवर्तन जारी रखा है। हम अपने नए सह-निवेशकों का स्वागत करते हैं और Toothsi टीम को आने वाले रोमांचक वर्ष के लिए शुभकामनाएं देते हैं।”

Toothsi का सिस्टर ब्रांड 'Skinnsi' घर पर ही लेजर-असिस्टेड कॉस्मेटोलॉजी सेवाएं प्रदान करता है। पिछले कुछ महीनों में, कंपनी ने दांतों को सफेद करने और ओरल हाइजिन प्रोडक्ट लाइन सहित कई प्रकार के डेंटल और स्किन सेल्फ-केयर प्रोडक्ट्स को भी पेश किया है।

कंपनी ने देश भर में 2,000 पार्टनर डेंटल सेंटर्स के साथ पार्टनरशिप की है। यह निकट भविष्य में Toothsi ब्रांड की उपलब्धता को टियर-II शहरों में और विस्तारित करने का इरादा रखता है।

Edited by Ranjana Tripathi

Latest

Updates from around the world