[फंडिंग अलर्ट] GoKwik ने सीरीज बी राउंड में जुटाए 35 मिलियन डॉलर

ईकॉमर्स इनेबलमेंट स्टार्टअप Gokwik 2022 के अंत तक पूरे भारत में इंजीनियरिंग और डेटा साइंस (AI और ML क्षमताओं) पर ध्यान देने के साथ और अधिक टैलेंट को हायर करेगा।
2 CLAPS
0

ईकॉमर्स इनेबलमेंट प्लेटफॉर्म GoKwikने बुधवार को कहा कि उसने मौजूदा निवेशकों Sequoia Capital India, Matrix Partners India, और RTP Global के साथ Think Investments के नेतृत्व में सीरीज बी फंडिंग राउंड में 35 मिलियन डॉलर जुटाए हैं।

नई दिल्ली में मुख्यालय वाला स्टार्टअप बड़े बाजारों और ओमनीचैनल खिलाड़ियों के लिए तकनीकी समाधानों पर काम करने के लिए फंडिंग का उपयोग करेगा और D2C बाजार में विस्तार जारी रखेगा।

इस फंड के साथ, GoKwik अपने ई-कॉमर्स इनेबलमेंट स्टैक का विस्तार करेगा और ब्रांडों के अपने नेटवर्क को बढ़ाएगा, उनके कन्वर्जन रिजल्ट्स को और ऑप्टिमाइज करेगा, और कस्टमाइज्ड सॉल्यूशन प्रदान करेगा।

कंपनी 2022 के अंत तक पूरे भारत में इंजीनियरिंग और डेटा साइंस (AI और ML क्षमताओं) पर ध्यान देने के साथ और अधिक टैलेंट को हायर करेगी।

सितंबर 2021 में, स्टार्टअप ने प्री-सीरीज़ ए राउंड में 40 करोड़ रुपये (5.5 मिलियन डॉलर) जुटाए थे। कुछ महीने बाद नवंबर में उसने अपने मौजूदा निवेशकों से सीरीज ए राउंड में 112 करोड़ रुपये जुटाए।

चिराग तनेजा, विवेक बाजपेयी और अंकुश तलवार द्वारा स्थापित, GoKwik नए जमाने के D2C ब्रांड और सोशल कॉमर्स प्लेटफॉर्म सहित ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म पर किसी भी व्यवसाय की समग्र लाभप्रदता को चलाने के लिए टेक्नोलॉजी, डेटा और UI / UX विशेषज्ञता को जोड़ता है।

एक ईकॉमर्स सेंक्चरी बनाने की अपनी प्रतिबद्धता में, स्टार्टअप की योजना अधिक भुगतान विकल्पों को सक्षम करने, प्रीपेड सफलता दर में वृद्धि करने और साझेदार ब्रांडों को "भारत" बाजार को वहनीयता प्रदान करने में मदद करने के लिए फाइनेंस विकल्प सुनिश्चित करने की है।

15+ महीने पुराने GoKwik ने कन्वर्जन रेट्स, RTO को कम करने या GMV में सुधार, और ग्राहक अनुभव और प्रतिधारण क्षमता में सुधार सहित मुद्दों को हल करने में 250 से अधिक ब्रांडों की मदद की है।

GoKwik के कुछ क्लाइंट में Snapdeal, Limeroad, और Lenskart जैसे मार्केटप्लेस और boAt, Mamaearth, Crocs और The Man Company जैसे D2C ब्रांड शामिल हैं।

Latest

Updates from around the world