[फंडिंग अलर्ट] हाइपरलोकल कंटेंट प्लेटफॉर्म Knocksense ने जुटाए $150K

Knocksense ने KnockOFF प्लेटफॉर्म के तकनीकी विकास में नए फंड का उपयोग करने की योजना बनाई है, और नए शहरों में भौगोलिक विस्तार को वित्तीय वर्ष के भीतर हासिल करने का लक्ष्य रखा है।

Trisha Medhi

रविकांत पारीक

[फंडिंग अलर्ट] हाइपरलोकल कंटेंट प्लेटफॉर्म Knocksense ने जुटाए $150K

Monday November 15, 2021,

3 min Read

लखनऊ स्थित लोकल कंटेंट प्रोडक्शन प्लेटफॉर्म Knocksense ने सोमवार को We founder circle, Appyhigh (Lead Investor), Mumbai Angels Network और LetsVenture के एंजेल इनवेस्टर्स से अपने ब्रिज राउंड में 150,000 डॉलर जुटाए।


विभोर मयंक, Whistling Woods के पूर्व छात्र, और Amity University के पूर्व छात्र वरुल मयंक द्वारा स्थापित, स्टार्टअप ने हाल ही में अपना प्रमुख प्रोडक्ट KnockOFF लॉन्च किया, जो लोकल ब्रांडों / फ्रीलांसरों और उपभोक्ताओं के बीच संबंध स्थापित करने में मदद करता है, जिससे कंटेंट-ड्रिवन कम्यूनिटी तैयार होती है, जो शहर के स्तर पर लेनदेन को सक्षम बनाती है।


Knocksense ने KnockOFF प्लेटफॉर्म के तकनीकी विकास में नए फंड का उपयोग करने की योजना बनाई है, और नए शहरों में भौगोलिक विस्तार को वित्तीय वर्ष के भीतर हासिल करने का लक्ष्य रखा है।


कंपनी का लक्ष्य रिकमेंडेशंस, वीडियो, फीचर सहित शानदार कंटेंट तैयार करना है।


निवेश पर We Founder Circle के को-फाउंडर और सीईओ नीरज त्यागी ने कहा,

"Knocksense टीम द्वारा हासिल की गई वृद्धि को देखकर हम वास्तव में खुश हैं। हाइपरलोकल कंटेंट तेजी से प्रमुखता प्राप्त कर रहा है, इसके अलावा KnockOFF जैसा प्लेटफॉर्म, जो मूल्य-सृजन को सक्षम बनाता है और लेनदेन में सोशल ईकॉमर्स के साथ अपार संभावनाएं हैं। मुझे यकीन है कि यह फंडरेज़ कंपनी के विकास में एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित होने वाला है।"

f

Knocksense के फाउंडर विभोर मयंक ने प्लेटफॉर्म के बारे में बात करते हुए कहा,

"अगस्त में KnockOFF के लॉन्च के साथ हमने सभी आधारों पर जबरदस्त वृद्धि देखी है- प्लेटफॉर्म, पहुंच, जीएमवी और सब्सक्रिप्शन के माध्यम से लेनदेन में 100% से अधिक MoM की वृद्धि हुई है, मौजूदा निवेशकों का यह अतिरिक्त निवेश हमें नए शहरों में हमारे पूरे प्रोडक्ट को और तेज गति से विस्तार करने में सक्षम करेगा।"


इस राउंड को शामिल करते हुए, Knocksense ने स्थापना के बाद से कुल $0.5 मिलियन जुटाए हैं, और वर्तमान में प्लेटफॉर्म पर 20 मिलियन+ मासिक इंप्रेशन हैं। इसने जनवरी 2021 में आखिरी एंजेल राउंड जुटाया था।


Appyhigh के को-फाउंडर वीनस धुरिया ने कहा,

"Knocksense दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ को जोड़ती है। एक तरफ - उन्होंने प्रमुख शहरों में हाइपरलोकल कंटेंट को क्यूरेट करने में विशेषज्ञता विकसित की है। दर्शकों के साथ हाइपरलोकल कंटेंट तेजी से महत्व प्राप्त कर रहा है क्योंकि लोग यह जानने में रुचि रखते हैं कि उनके आसपास क्या हो रहा है। दूसरी ओ , उनका प्रमुख प्रोडक्ट KnockOFF रोमांचक सौदों के माध्यम से स्थानीय ब्रांडों और व्यवसायों को उपभोक्ताओं के साथ जोड़कर ऑनलाइन कॉमर्स में अपनी हाइपरलोकल विशेषज्ञता का लाभ उठाता है। पिछले कुछ महीनों में सदस्यता और जीएमवी के 100% एमओएम बढ़ने के साथ, वे एक मजबूत शुरुआत के लिए तैयार हैं। यह Knocksense को हाइपरलोकल एंगेजमेंट और कॉमर्स का एक बहुत ही अनोखा इकोसिस्टम बनाता है।"


Edited by Ranjana Tripathi