[फंडिंग अलर्ट] DealShare ने अल्टेरिया कैपिटल से जुटाए 70 करोड़ रुपये

जयपुर और बेंगलुरु स्थित हाइपरलोकल प्लेयर DealShare ने कहा कि फंडिंग का इस्तेमाल कई नए बाजारों में विस्तार और मार्केटिंग उद्देश्यों के लिए किया जा सकता है।
0 CLAPS
0

हाइपरलोकल ईकॉमर्स स्टार्टअप DealShare ने वेंचर डेट फर्म Alteria Capital से 70 करोड़ रुपये जुटाए हैं। स्टार्टअप 500 मिलियन नए इंटरनेट यूजर्स के मध्य-आय वाले जनसांख्यिकीय पर केंद्रित है और इसने कुल 34 मिलियन डॉलर की पूंजी जुटाई है।

सौदे पर बात करते हुए DealShare के को-फाउंडर सौर्ज्येंदु मेद्दा ने कहा, “हमने पिछले कुछ वर्षों में जबरदस्त वृद्धि देखी है क्योंकि हमने अपने मिशन में 500 मिलियन न्यू-टू-इंटरनेट यूजर्स को पूरा करने के लिए मार्च किया था। हम Alteria Capital के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं क्योंकि वे एक साझा दृष्टिकोण रखते हैं और यह पूंजी हमें सही दिशा में हमारी प्रगति को बढ़ावा देने में मदद करेगी।”

DealShare की फाउंडिंग टीम

ऋण का उपयोग कई नए बाजारों में विस्तार के साथ-साथ मार्केटिंग उद्देश्यों के लिए किया जा सकता है।

दिसंबर 2020 में, WestBridge Capital के नेतृत्व में सीरीज़ सी फंडिंग में DealShare ने 21 मिलियन डॉलर जुटाए थे। राउंड में Alpha Wave Incubation की भागीदारी भी देखी गई, जो कि Falcon Edge Capital द्वारा मैनेज किया जाने वाला वेंचर फंड है, Z3Partners और मौजूदा निवेशकों Matrix Partners India and Omidyar Network India ने भी भाग लिया। फंडिंग के इस राउंड में कई स्वतंत्र निवेशकों ने भी भाग लिया।

टीम अब अपने विकास के अगले चरण को देख रही है, जिसमें नए भूगोलों का विस्तार करना, वर्तमान बाजारों में गहराई तक घुसना, परिचालन को स्केल करना, स्थानीय सोर्सिंग नेटवर्क का विस्तार करना, और व्यापारिक क्षेत्रों में अपने टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म को मजबूत करना शामिल है।

Alteria Capital के पार्टनर अंकित अग्रवाल ने कहा, “हमारा मानना ​​है कि भारत में ई-कॉमर्स को अपनी आवर्ती खरीदारी की जरूरतों को पूरा करने के लिए DealShare अच्छी तरह से तैयार है। कंपनी क्षेत्रीय ब्रांडों को ईकॉमर्स क्रांति में भाग लेने और अंतिम उपभोक्ता से सीधे जुड़ने का अधिकार देती है। हम टीम के साथ साझेदारी करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।“

दो फंडों में 2,300 करोड़ रुपये के कोष के साथ Alteria Capital भारत का सबसे बड़ा वेंचर डेट प्रदाता है। इसने हाल ही में अपने दूसरे वेंचर डेट फंड के लिए घरेलू निवेशकों से 1,325 करोड़ रुपये की प्रतिबद्धताओं को जुटाया है।

Alteria ने Rebel Foods, BharatPe, Lendingkart, Zestmoney, Dunzo, Portea, Toppr, Spinny, Stanza, Vogo, Melorra, Mfine, Generico, Loadshare, आदि कई अन्य कंपनियों का समर्थन किया है। Alteria ने कहा कि यह प्रभावी रूप से वेंचर डेट और संरचित समाधानों के लिए फंडिंग स्टार्टअप के लिए 4,000 करोड़ रुपये से अधिक उपलब्ध होगा।

Latest

Updates from around the world