[फंडिंग अलर्ट] इंटीरियर डिज़ाइन स्टार्टअप Flipspaces ने प्री-सीरीज़ B राउंड में जुटाए 2 मिलियन डॉलर

Flipspaces यूएस वर्टिकल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए फंड का उपयोग करेगा, जिसने एक वर्ष में 25X की वृद्धि देखी है, और अपने नए SAAS वर्टिकल का विस्तार किया है।
0 CLAPS
0

इंटीरियर डिजाइन टेक स्टार्टअप, Flipspaces ने मंगलवार को घोषणा की कि उसने IIFL AMC के पूर्व सीईओ प्रशस्त सेठ के नेतृत्व वाले कंसोर्टियम से प्री-सीरीज B राउंड में 2 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। इस राउंड में परिवार समूहों और HNIs की भागीदारी देखी गई। Flipspaces को Carpediem Capital का भी समर्थन प्राप्त है, जो मध्यम आकार के उपक्रमों के लिए एक विकास-चरण PE फंड है।

कंपनी के बयान के अनुसार, Flipspaces ने यूएस वर्टिकल के विकास को चलाने के लिए फंडिंग का उपयोग करने की योजना बनाई है, जिसने एक वर्ष में 25X की वृद्धि देखी है, और अपने नए लॉन्च किए गए SaaS वर्टिकल का विस्तार किया है।

Flipspaces के फाउंडर और सीईओ कुणाल शर्मा ने फ़ंडरेज़ के बारे में बात करते हुए कहा, "Flipspaces एक बाज़ार-परिभाषित उद्यम बनने के कगार पर है। एक तरफ, इंटीरियर डिज़ाइन के लिए हमारे टेक-सूट द्वारा लीवरेज करके, हमारे यूएस वर्टिकल ने 25X की वृद्धि की है। पिछली चार तिमाहियों में और अब EBITDA स्तर पर लाभदायक है। दूसरी ओर, Flipspaces के पहले थर्ड-पार्टी SaaS प्रोडक्ट को फर्नीचर और फर्निशिंग ब्रांड, खुदरा विक्रेताओं और SMBs के लिए शानदार प्रारंभिक प्रतिक्रिया मिली है।"

"हम इंटीरियर डिज़ाइन और बिल्ड डोमेन के लिए Zoho बनने के अपने दृष्टिकोण के करीब पहुंच रहे हैं, जो वैश्विक स्तर पर $ 1 ट्रिलियन से अधिक का बाजार है।"

मुंबई स्थित Flipspaces की स्थापना जुलाई 2015 में IIT के पूर्व छात्र कुणाल और अंकुर मुच्छल ने की थी। Flipspaces ने हाल ही में Vizstore नाम से एक B2B SaaS वर्टिकल लॉन्च किया है, जो फर्नीचर और फर्निशिंग ब्रांडों और खुदरा विक्रेताओं को अपने शोरूम के अनुभव को वर्चुअलाइज करने की अनुमति देता है, जिससे प्रोडक्ट्स के विज़ुअल मर्चेंडाइजिंग के लिए रियल एस्टेट की लागत में भारी कटौती होती है।

इन्वेस्टिंग कंसोर्टियम के प्रतिनिधि प्रशस्त सेठ ने कहा, "हम टीम की पूंजी दक्षता, डिजाइन और निर्माण डोमेन के सभी पहलुओं में परिवर्तन को बढ़ावा देने के लिए टेक्नोलॉजी के लिए उनकी दृष्टि और मजबूत और विविध संस्थापक टीम से प्रभावित हुए हैं। ये कारक व्यवसाय में निवेश करने के हमारे निर्णय के लिए महत्वपूर्ण रहे हैं।”


YourStory की फ्लैगशिप स्टार्टअप-टेक और लीडरशिप कॉन्फ्रेंस 25-30 अक्टूबर, 2021 को अपने 13वें संस्करण के साथ शुरू होने जा रही है। TechSparks के बारे में अधिक अपडेट्स पाने के लिए साइन अप करें या पार्टनरशिप और स्पीकर के अवसरों में अपनी रुचि व्यक्त करने के लिए यहां साइन अप करें।

TechSparks 2021 के बारे में अधिक जानकारी पाने के लिए यहां क्लिक करें।

Tech30 2021 के लिए आवेदन अब खुले हैं, जो भारत के 30 सबसे होनहार टेक स्टार्टअप्स की सूची है। Tech30 2021 स्टार्टअप बनने के लिए यहां शुरुआती चरण के स्टार्टअप के लिए अप्लाई करें या नॉमिनेट करें।

Edited by Ranjana Tripathi