[फंडिंग अलर्ट] SaaS स्टार्टअप BHyve ने JITO Angel Network, LetsVenture और अन्य से जुटाए $300K

SaaS स्टार्टअप BHyve अपनी बिक्री बढ़ाने और ब्रांड बनाने के लिए फंडिंग का उपयोग करेगा। यह इसका उपयोग टेक्नोलॉजी को बढ़ाने और अपने ग्राहकों का निर्माण करने के लिए भी करेगा।
0 CLAPS
0

"BHyve को महामारी के बीच 2020 में ओंकार पंढरकामे और केतकी ओगले द्वारा लॉन्च किया गया था। BHyve SaaS फ्यूचर ऑफ वर्क प्लेटफॉर्म है, जो कंपनियों को मौन ज्ञान का दस्तावेजीकरण करने और पीयर लर्निंग नेटवर्क को सक्षम करने में मदद करने का दावा करता है, जिससे प्रोडक्टिविटी में 35 प्रतिशत की वृद्धि होती है और सूचना की तलाश में लगने वाले समय में 30 प्रतिशत की कमी होती है और भविष्य के लिए तैयार कार्यबल शामिल होता है।"

मुंबई स्थित BHyve, जो कि कर्मचारियों के मौन ज्ञान को फैलाने और पीयर लर्निंग नेटवर्क को सक्षम करने के लिए फ्यूचर ऑफ वर्क प्लेटफॉर्म है, ने बुधवार को कहा कि उसने JITO Angel Network, LetsVenture, और अन्य एंजेल निवेशकों से $ 300,000 जुटाए।

मई 2021 में पहले 100X.VC द्वारा समर्थित, BHyve अपनी बिक्री बढ़ाने और ब्रांड बनाने के लिए मार्केटिंग के लिए ताज़ा फंडिंग का उपयोग करेगा। यह फंडिंग का उपयोग टेक्नोलॉजी को बढ़ाने और अपने ग्राहकों के निर्माण के लिए भी करेगा।

BHyve के को-फाउंडर ओंकार पंढरकामे ने कहा,

"JITO Angel Network के माध्यम से फंडिंग जुटाना एक व्यावहारिक अनुभव रहा है। हम सौदे की व्यावहारिक प्रकृति और शीघ्रता की सराहना करते हैं। एक सहायक टीम के साथ, शानदार स्मार्ट कैपिटल और बहुत प्रगतिशील निवेश थीसिस, ने हमें अपनी दृष्टि प्रदर्शित करने और बोर्ड पर मार्की निवेशकों को लाने में मदद की है।”

BHyve को महामारी के बीच 2020 में ओंकार पंढरकामे और केतकी ओगले द्वारा लॉन्च किया गया था। BHyve SaaS फ्यूचर ऑफ वर्क प्लेटफॉर्म है, जो कंपनियों को मौन ज्ञान का दस्तावेजीकरण करने और पीयर लर्निंग नेटवर्क को सक्षम करने में मदद करने का दावा करता है, जिससे प्रोडक्टिविटी में 35 प्रतिशत की वृद्धि होती है और सूचना की तलाश में लगने वाले समय में 30 प्रतिशत की कमी होती है और भविष्य के लिए तैयार कार्यबल शामिल होता है।

Steelcase द्वारा 10 देशों में किए गए एक हालिया अध्ययन में, यह देखा गया कि 72 प्रतिशत संगठन (भारत में 85 प्रतिशत) एक हाइब्रिड मॉडल के पक्ष में थे, जहां कर्मचारी घर और कार्यालय दोनों से काम कर सकते हैं।

BHyve इस अंतर को सबसे कम कंपनी की संपत्ति - कर्मचारियों के मौन ज्ञान में टैप करके संबोधित करता है।

डील लीड, कीर्ति कुमार, फाउंडर, Insurepays, का मानना ​​​​है कि अपने सहज तकनीकी समाधानों के साथ, BHyve संगठनों को कर्मचारी ज्ञान का प्रसार करने में मदद करता है, आंतरिक ज्ञान का पता लगाने के लिए समय और प्रयास को तेजी से कम करता है, मूल रूप से परिचय देता है और गहराई से पीयर लर्निंग को जोड़ता है, और सबसे महत्वपूर्ण बात, मौन को उजागर करता है, एक सेकंड के भीतर ज्ञान देता है।

उन्होंने कहा,

"संक्षेप में, BHyve फ्यूचर-प्रुफ संगठनों के निर्माण का उत्तर है, जो मौजूदा सेट अप के भीतर अद्वितीय नेतृत्व (बेंच) की ताकत का निर्माण करते हैं, एक सामंजस्यपूर्ण तरीके से सीमा-रहित कर्मचारी संस्कृति को बनाते और प्रोत्साहित करते हैं। जनवरी में हम अपनी पोर्टफोलियो कंपनी के रूप में BHyve को लेकर बेहद उत्साहित हैं, और कंपनियों के इंटरैक्ट करने और अपने आंतरिक संसाधनों का लाभ उठाने के तरीके को बदलने के लिए तत्पर हैं।”

JITO Angel Network (JAN) एक कम्यूनिटी-बेस्ड प्लेटफॉर्म है जो नए वेंचर इनवेस्टमेंट पर केंद्रित है। नेटवर्क का आज विभिन्न क्षेत्रों में एक पोर्टफोलियो है, उसने 45+ कंपनियों में निवेश किया है, और कुछ निकास के लिए हैं। फर्म स्पेस-टेक और डिफेंस कंपनियों में निवेश करना चाह रही है।

Edited by Ranjana Tripathi

Latest

Updates from around the world