[फंडिंग अलर्ट] Kale Logistics ने इन्फ्लेक्सर वेंचर्स के नेतृत्व में सीरीज ए राउंड में जुटाए 5 मिलियन डॉलर

स्टार्टअप का उद्देश्य अतिरिक्त विदेशी हवाई अड्डों, बंदरगाहों और एंटरप्राइज कार्गो हैंडलिंग कस्टमर्स के लिए समाधान प्रदान करके उत्पाद वृद्धि और वैश्विक व्यापार विकास के लिए फंडिंग का उपयोग करना है।
0 CLAPS
0

लॉजिस्टिक्स टेक स्टार्टअप Kale Logistics ने टेक्नोलॉजी-केंद्रित वीसी फंड, Inflexor Ventures से सीरीज ए फंडिंग राउंड में 5 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। इस राउंड में अन्य मौजूदा निवेशकों की भी भागीदारी देखी गई।

स्टार्टअप का उद्देश्य अतिरिक्त विदेशी हवाई अड्डों, बंदरगाहों और एंटरप्राइज कार्गो हैंडलिंग कस्टमर्स के लिए समाधान प्रदान करके उत्पाद वृद्धि और वैश्विक व्यापार विकास के लिए फंडिंग का उपयोग करना है।

एक बयान में, Inflexor ने कहा कि Fund II से, उसने चार कंपनियों में निवेश किया है, जिसमें Steradian Semiconductors, PlayShifu, और Vitra.ai शामिल हैं।

Inflexor Ventures के पार्टनर प्रतीप मजूमदार ने कहा: “Kale Logistics में हमारा निवेश वैश्विक बाजार को संबोधित करते हुए श्रेणी-परिभाषित, उद्यम-ग्रेड, वर्टिकल SaaS प्रोडक्ट्स में निवेश करने की हमारी थीसिस पर फिट बैठता है। कंपनी का नेतृत्व वैश्विक स्तर पर बाजार में जाने की रणनीति को क्रियान्वित करने की प्रदर्शित क्षमताओं के साथ एक तारकीय टीम द्वारा किया जाता है।"

"हम मानते हैं कि Kale Logistics संयुक्त राष्ट्र और विभिन्न देशों द्वारा शुरू किए गए व्यापार सुविधा सुधारों के नेतृत्व में हवाई अड्डों और बंदरगाहों पर वैश्विक सीमा पार वाणिज्य को मौलिक रूप से बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।"

बयान में कहा गया है कि कंपनी का कोर प्रोडक्ट UPLIFT हवाई अड्डों और बंदरगाहों के लिए एक कार्गो समुदाय मंच है, जो सीमा पार वाणिज्य और कार्गो डिजिटलीकरण की सुविधा प्रदान करता है।

फोटो साभार: unsplash.com

Kale Logistics के को-फाउंडर अमर मोरे ने कहा, “बंदरगाहों और हवाई अड्डों के लिए हमारे सामुदायिक प्लेटफार्मों के पास तेजी से डिजिटलीकरण की मांग के साथ एक बड़ा अवसर है। हम अपने निवेशक भागीदार के रूप में Inflexor को लेकर उत्साहित हैं क्योंकि हम विकास के अगले चरण की ओर बढ़ रहे हैं।“

अमर मोरे, विनीत मल्होत्रा ​​और राजेश पनिकर द्वारा स्थापित, Kale Logistics में उद्योग के अग्रणी भी हैं, जैसे नरेंद्र काले और विपुल जैन, Accelya Solutions के एक्स-फाउंडर्स, कोर फाउंडिंग टीम के एक हिस्से के रूप में।

चेयरमैन और को-फाउंडर विपुल जैन ने कहा, "यह किसी एक्सटर्नल इन्वेस्टर के साथ हमारा पहला फंडरेज़ है और हम बिजनेस के लिए उनके विज़न और SaaS स्पेस की उनकी समझ के कारण Inflexor के साथ साझेदारी करके खुश हैं। हमें विश्वास है कि वे कंपनी के लिए मूल्य जोड़ेंगे क्योंकि हम तेजी से विकास पथ पर आगे बढ़ रहे हैं।”

फंड ने कहा कि कंपनी का दृष्टिकोण लॉजिस्टिक्स उद्योग में सभी हितधारकों के लिए अपने क्लाउड-नेटिव इंटीग्रेटेड प्लेटफॉर्म और ईआरपी सॉल्यूशंस का उपयोग करके हवाई अड्डों, बंदरगाहों और सीमा शुल्क चौकियों पर कार्गो लॉजिस्टिक्स प्रोसेसिंग में शामिल जटिलताओं को कम करना है।

समाधान हर प्रक्रिया और शिपमेंट की एंड-टू-एंड दृश्यता प्रदान करते हुए रीयल-टाइम में सहयोग को सक्षम बनाता है।

Latest

Updates from around the world