ऑल-स्टार गेम्स ने Lumikai के नेतृत्व में प्री-सीरीज़ A राउंड में जुटाए 1.5 मिलियन डॉलर

Play Ventures ने भी बेंगलुरु स्थित स्पोर्ट्स गेमिंग स्टूडियो All-Star Games के लिए फंडिंग राउंड में भाग लिया।
Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 claps
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

गेमिंग-फोक्सड वेंचर फंड Lumikai ने घोषणा की कि उसने Play Ventures के साथ मिलकर भारतीय मिडकोर स्पोर्ट्स स्टूडियो All-Star Games (पहले Deftouch) में प्री-सीरीज़ A राउंड के तहत 1.5 मिलियन डॉलर का निवेश किया है।


ऑल-स्टार गेम्स के सीईओ और को-फाउंडर निनाद भागवत ने कहा, "हम Lumikai फंड के साथ काम करने के लिए चर्चा कर रहे हैं।" उनका गहरा क्षेत्र का अनुभव और रणनीतिक समर्थन हमें अपनी यात्रा के अगले हिस्से के लिए खेल के शीर्ष पर स्थित करेगा। Play Ventures में हैरी (मैनिनन) और हेनरिक (सुरोनेन) के साथ, यह स्टूडियो के लिए एक बिल्कुल dream combination है।"


स्टार्टअप विभिन्न भूमिकाओं के लिए लोगों को नियुक्त करना चाहता है। स्टार्टअप की स्थापना निनाद और केशव सुंदर ने की थी, जो बड़े होकर मोबाइल गेम खेल रहे थे और वैश्विक खेल बाजार में सर्वश्रेष्ठ से प्राप्त बारीकियों की एक देशी समझ लाते थे।


Lumikai के जनरल पार्टनर जस्टिन कीलिंग ने कहा: "ऑल-स्टार में हमारा निवेश दो बड़े पैमाने पर सफेद रिक्त स्थान के संगम का प्रतिनिधित्व करता है - भारत के 400 मिलियन गेमर्स के लिए गहरा मिडकोर गेमिंग और अगली पीढ़ी के विश्व-स्तरीय क्रिकेट गेमिंग मताधिकार का निर्माण करने की क्षमता सच्ची जन अपील के साथ। हम निनाद और केशव को एक साल से अधिक समय से जानते हैं और उन्होंने खुद को साबित किया है कि हम ठीक उसी तरह से बने हैं, जिस तरह से हम इस स्पेस में खिताब बनाने के लिए देख रहे हैं जो लाखों खेल प्रेमियों द्वारा खेला और पसंद किया जाएगा।"


ऑल-स्टार लाइव मल्टीप्लेयर स्पोर्ट्स गेम्स में माहिर है, जिसमें मिडकोर क्रिकेट मार्केट पर शुरुआती ध्यान दिया गया है। बयान में कहा गया है कि स्टूडियो का पहला टाइटल, क्रिकेट स्टार, दो फाउंडर्स द्वारा हाइपर कैज़ुअल गेम के रूप में विकसित किया गया था और 60 प्रतिशत से अधिक D1 प्रतिधारण आकर्षित किया गया था।


Play Ventures के फाउंडिंग पार्टनर सुरोनन ने कहा: "हम Play में Lumikai के साथ टीम बनाने और ऑल-स्टार गेम्स की अद्भुत फाउंडर टीम में निवेश करने के लिए बेहद उत्साहित हैं - यह भारत में हमारा पहला गेम स्टूडियो निवेश है।"


यह भी कहा कि उनके दूसरे टाइटल RCB Cricket को पांच दिनों में दस लाख से अधिक खिलाड़ियों ने डाउनलोड किया और प्ले स्टोर के चार्ट में सबसे ऊपर रहा, बाद में तीन मिलियन से अधिक डाउनलोड हुए। स्टूडियो का महत्वाकांक्षी अगला टाइटल, All Star Cricket, वर्तमान में MVP में है और इसे दुनिया के 2.5 बिलियन क्रिकेट प्रशंसकों के लिए निश्चित मोबाइल अनुभव के रूप में बनाया जा रहा है।


ऑल-स्टार गेम्स के को-फाउंडर और सीटीओ केशव ने कहा: “हम Lumikai और Play Ventures के साथ साझेदारी करने के लिए अधिक उत्साहित हैं। उद्योग के दिग्गज और अत्यधिक सफल गेम बिल्डर होने के नाते, उनकी अंतर्दृष्टि, हाथों की प्रतिक्रिया, और दुनिया की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा और रणनीतिक भागीदारों तक पहुंच ऑल-स्टार फ्रैंचाइज़ को अगले स्तर तक ले जाने में मदद करेगी।”