[फंडिंग अलर्ट] Inshorts ने Vy Capital और मौजूदा निवेशकों से जुटाए 60 मिलियन डॉलर

स्टार्टअप के दो मुख्य प्लेटफॉर्म - Inshorts और Public अपने उपभोक्ता आधार के साथ मजबूत जुड़ाव बनाने के लिए कंटेंट और नेटवर्किंग क्षमताएं ला रहे हैं।
0 CLAPS
0

Inshorts न्यूज एग्रीगेटर ऐप ने मौजूदा निवेशकों की भागीदारी से Vy Capital से फंडिंग में $60 मिलियन जुटाए हैं।

एक बयान में कहा गया है कि इस फंडिंग राउंड के बाद, Inshorts ने पिछले एक साल में Addition, Tiger Global, SIG, A91 और Tanglin Venture Partners सहित निवेशकों से 140 मिलियन डॉलर जुटाए हैं।

को-फाउंडर और सीईओ अजहर इकबाल ने कहा, "दुनिया हर मिनट बदल रही है, और हम में से प्रत्येक के पास इन परिवर्तनों के बारे में अपडेटेड रहने की एक अंतर्निहित इच्छा है। Inshorts App और Public App दोनों का उद्देश्य इनमें से कुछ लोगों को खुद को सूचित रखने में मदद करना है और हम अपनी यात्रा में Vy Capital के शामिल होने से रोमांचित हैं।”

Inshorts, जिसे आठ साल पहले लॉन्च किया गया था, स्टार्टअप के अनुसार इसके प्लेटफॉर्म पर 10 मिलियन से अधिक यूजर हैं। कंपनी ने दो साल पहले लोकेशन आधारित सोशल मीडिया ऐप Public App भी लॉन्च किया था, जिसके बारे में उसका कहना है कि एक नेटवर्क जिसमें 50 मिलियन से अधिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं और हर महीने एक मिलियन वीडियो बनाए जा रहे हैं।

इनशॉर्ट्स के अनुसार, पब्लिक ने देश के टियर II, टियर III शहरों में एक बड़ा उपयोगकर्ता आधार जमा किया है, और यह सभी क्षेत्रीय भाषाओं में उपलब्ध है। फाउंडर के अनुसार, पब्लिक उपयोगकर्ताओं को किसी के इलाके से जुड़े रहने में सक्षम बनाता है।

Vy Capital की पार्टनर वामसी दुव्वुरी ने कहा, “हम भारत से बाहर सबसे बड़े कंटेंट प्लेटफॉर्म में से एक बनाने के लिए अजहर और टीम के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं, तेजी से बढ़ते उपयोगकर्ता आधार के साथ दो बाजार अग्रणी संपत्तियों को चला रहे हैं। हम कंपनी और टीम के साथ मिलकर काम करने के लिए तत्पर हैं क्योंकि यह स्केलिंग के अगले चरण में प्रवेश करती है।”

Latest

Updates from around the world