[फंडिंग अलर्ट] पर्सनल हाइजीन ब्रांड Soothe Healthcare ने A91 Partners से जुटाए 130 करोड़ रुपये

Soothe इस फंडिंग का उपयोग मार्केटिंग गतिविधियों और डिस्ट्रीब्यूशन चैनलों को मजबूत करने के लिए करेगा ताकि Paree को भारत में एक घरेलू स्त्री देखभाल (household feminine care) ब्रांड के रूप में स्थापित करने के अपने लक्ष्य को प्राप्त किया जा सके।
0 CLAPS
0

होमग्रोन पर्सनल हाइजीन प्रोडक्ट्स स्टार्टअप, Soothe Healthcare ने कहा कि उसने A91 Partners से सीरीज सी राउंड में 130 करोड़ रुपये जुटाए हैं।

Soothe Healthcare के फाउंडर और सीईओ साहिल धारिया ने फंडिंग पर कमेंट करते हुए कहा,

"परी (Paree) लॉन्च होने के बाद से 4 वर्षों में 100 करोड़ रुपये की टॉप लाइन हासिल करने के लिए कुछ चुनिंदा ऑफलाइन ब्रांडों में से एक है। हम देश भर में एक विश्वसनीय पर्सनल हाइजीन ब्रांड बनने के लिए एक अच्छे मूल्य प्रस्ताव के साथ एक महान प्रोडक्ट की पेशकश पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। इसके साथ A91 से मिले निवेश से हम अगले कुछ वर्षों में एक महत्वपूर्ण बाजार हिस्सेदारी के अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एक ठोस रास्ते पर हैं।”

Soothe इस फंडिंग का उपयोग मार्केटिंग गतिविधियों और डिस्ट्रीब्यूशन चैनलों को मजबूत करने के लिए करेगा ताकि Paree को भारत में एक घरेलू स्त्री देखभाल (household feminine care) ब्रांड के रूप में स्थापित करने के अपने लक्ष्य को प्राप्त किया जा सके।

साहिल धारिया, फाउंडर और सीईओ, Soothe Healthcare

परी और इसके व्यापक डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क के साथ स्त्री स्वच्छता (feminine hygiene) में अपनी मुख्य क्षमता का लाभ उठाकर, Soothe ने अपना बेबी डायपर ब्रांड Super Cute’s भी लॉन्च किया।

A91 Partners के जनरल पार्टनर अभय पांडे के अनुसार, "साहिल ने प्रोडक्ट और डिस्ट्रीब्यूशन फोकस की एक ठोस नींव पर परी का निर्माण किया है। हमें विश्वास है कि परी इस अंडरपेनेटेड सेगमेंट में कुछ महत्वपूर्ण भारतीय ब्रांडों में से एक होगा। डायपर जैसे मानार्थ प्रोडक्ट्स के साथ, हम देखते हैं कि अगले पांच वर्षों में Soothe पर्सनल हाइजीन बिजनेस में एक प्रमुख खिलाड़ी बन गया है।”

A91 Partners के निवेश में Sixth Sense Ventures के साथ एक सेकेंडरी ट्रांजैक्शन शामिल था। सेकेंडरी सेल ने Sixth Sense Ventures के पहले फंड के लिए एक सफल निकास की अनुमति दी, जिसने Soothe में निवेश किया था। वीसी फंड अपने दूसरे फंड से अपने निवेश को जारी रखता है।

Sixth Sense Ventures के फाउंडर और सीईओ, निखिल वोरा ने कहा, “Sixth Sense के लिए Soothe की यात्रा और मैं, व्यक्तिगत रूप से, बेहद संतुष्टिदायक रहा हूं। हम Soothe के पहले निवेशक थे, और साहिल, फेमिनिन हाइजीन स्पेस, और जिस तरह से बाजार को संबोधित किया गया है, उसके समर्थन में हमारे विश्वास ने हमें समृद्ध लाभांश का भुगतान किया है।"

उन्होंने आगे कहा, "एक कैटेगरी में, जो सबसे कम पहुंच वाली और फिर भी, पूरी तरह से एकाधिकार है, परी ने अपनी मजबूत प्रमुखता और वास्तव में डिस्ट्रीब्यूशन बनाया है। ऐसी कैटेगरी में आना दुर्लभ है, जिसका कंज्यूमर लाइफ-साइकिल पर लगभग 40 साल का ग्रहणाधिकार है। Sixth Sense में हम भारत में अब्सॉर्बेंसी कैटेगरी पर बुलिश बने हुए हैं, और विशेष रूप से Soothe”

Edited by Ranjana Tripathi

Latest

Updates from around the world