WSO2 ने पूरा किया सीरीज E ग्रोथ फंडिंग राउंड, जुटाए 9.3 करोड़ डॉलर

WSO2 के 90 से अधिक देशों में 800 से अधिक ग्राहक हैं. कंपनी भारत में पहले से ही एक मजबूत उपस्थिति स्थापित कर चुकी है...
0 CLAPS
0

डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी में अग्रणी WSO2 ने सीरीज ई फंडिंग राउंड पूरा कर लिया है. ताजा फंडिंग Info Edge (India) की सहायक कंपनी RedStart Labs (India) से मिली है और इसके साथ ही सीरीज ई के तहत कंपनी की कुल ग्रोथ कैपिटल बढ़कर 9.3 करोड़ डॉलर हो गई है. Info Edge से पहले प्रमुख निवेशक Goldman Sachs Asset Management Private Credit ("Goldman Sachs") ने नवंबर 2021 में सीरीज ई की पहली किस्त कंप्लीट की थी. Info Edge, अपनी RedStart के माध्यम से भारतभर में WSO2 के त्वरित व्यापार विस्तार में रणनीतिक योगदान देगी.

WSO2 के 90 से अधिक देशों में 800 से अधिक ग्राहक हैं. कंपनी भारत में पहले से ही एक मजबूत उपस्थिति स्थापित कर चुकी है. भारत में 35 से अधिक प्रमुख उद्यम WSO2 के प्रॉडक्ट और सॉल्यूशंस पर भरोसा करते हैं ताकि वे अपनी डिजिटल यात्रा को आगे बढ़ा सकें और ग्राहकों को नवीन अनुभव प्रदान कर सकें. इन प्रमुख उद्यमों में सरकारी एजेंसियों के साथ-साथ वित्तीय सेवाओं, संचार, स्वास्थ्य देखभाल व टेक्नोलॉजी के वैश्विक दिग्गज तक शामिल हैं. इसके अतिरिक्त, भारत में 10 करोड़ से अधिक उपभोक्ता WSO2 द्वारा संचालित सुरक्षित डिजिटल सेवाओं का उपयोग करके इन संगठनों के साथ बातचीत कर रहे हैं.

सांकेतिक चित्र

क्या कहते हैं फाउंडर

WSO2 के फाउंडर और सीईओ डॉ. संजीव वीरावराना ने कहा, "पूरे भारत में हम बेस्ट-इन-क्लास एपीआई मैनेजमेंट और पहचान व एक्सेस मैनेजमेंट के साथ इंटीग्रेशन के लिए हमारे विशिष्ट इंटीग्रेटेड दृष्टिकोण की बढ़ती मांग को देख रहे हैं. इसकी वजह है कि और अधिक संगठन डिजिटल बिजनेस मॉडल को अपना रहे हैं. रेडस्टार्ट, इन्फो एज के हिस्से के रूप में अपनी गहरी बाजार समझ, व्यापक नेटवर्क और ज़ोमैटो जैसे डिजिटल व्यवसायों में निवेश करने में सफलता के साथ, भारत में हमारे विकास और ग्राहक अपनाने में तेजी लाने में हमारी मदद करने में एक रणनीतिक भूमिका निभाएगी."

2005 से दिखा क्या बदलाव

2005 के बाद से WSO2 एपीआई मैनेजमेंट, इंटीग्रेशन, और ग्राहक पहचान व एक्सेस मैनेजमेंट (CIAM) के लिए इंडस्ट्री लीडिंग, क्लाउड नेटिव और ओपन-सोर्स टेक्नोलॉजीस के साथ मॉडर्न एप्लीकेशंस और सर्विसेज के विकास को लोकतांत्रिक बनाने के अपने मिशन पर आगे बढ़ रही है. कंपनी अब नई पीढ़ी के प्लेटफॉर्म-एज-ए-सर्विस सॉल्यूशंस के साथ इन पेशकशों का विस्तार कर रही है, जो ग्राहकों के खरीदारी के समय और इनोवेट करने की क्षमता को और तेज करते हैं.

Latest

Updates from around the world