देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने सरकारी कर्मचारियों के लिए किया एक स्पेशल ऑफर का खुलासा

By yourstory हिन्दी
October 19, 2020, Updated on : Mon Oct 19 2020 06:25:16 GMT+0000
देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने सरकारी कर्मचारियों के लिए किया एक स्पेशल ऑफर का खुलासा
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा हाल ही में घोषित अवकाश यात्रा रियायत (एलटीसी) नकद वाउचर योजना के बाद कंपनी अपने प्रस्ताव को और अधिक बढ़ावा देने की मांग कर रही है।


मारुति सुजुकी इंडिया के कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने कहा, 

"सरकार ने COVID-19 महामारी के दौरान उपभोक्ता खर्च को पुनर्जीवित करने के लिए कई साहसिक कदम उठाए हैं, ऐसे में अर्थव्यवस्था को समर्थन और सकारात्मक भावनाओं का प्रसार करना हमारा कर्तव्य है।"

क

सांकेतिक फोटो, साभार : marutisuzuki.com

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने रविवार को सरकारी कर्मचारियों के लिए विशेष ऑफर की घोषणा की, जिसमें उसके मॉडलों में चल रहे त्यौहार उपभोक्ता को ऑफर के ऊपर 11 हज़ार से अधिक का लाभ होगा। कंपनी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा हाल ही में ली गई यात्रा रियायत (एलटीसी) नकद वाउचर योजना के बाद अपने प्रस्ताव के साथ मांग को और बढ़ावा देने की मांग कर रही है।


कंपनी ने कहा,

"सार्वजनिक क्षेत्र के उद्यमों, केंद्र और राज्य सरकार के विभागों के कर्मचारी और उनके पार्टनर (जिनमें पुलिस और अर्धसैनिक बल के कर्मचारी शामिल हैं) मारुति सुजुकी से नए वाहनों की खरीद पर इन विशेष प्रस्तावों का लाभ उठा सकते हैं। यह छूट एक मॉडल से दूसरे मॉडल में भिन्न होगी।"


मारुति सुजुकी इंडिया के कार्यकारी निदेशक (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा,

"सरकार ने COVID-19 महामारी के दौरान उपभोक्ता खर्च को पुनर्जीवित करने के लिए कई साहसिक कदम उठाए हैं। अर्थव्यवस्था को समर्थन और सकारात्मक भावनाओं का प्रसार करना हमारा सहयोगी कर्तव्य है।"


श्रीवास्तव ने यह भी कहा,

"विभिन्न केंद्रीय और राज्य सरकार के विभागों के तहत काम करने वाले 10 मिलियन से अधिक सरकारी कर्मचारियों के साथ, वे मारुति सुजुकी के लिए ग्राहकों के सबसे बड़े खंड हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, हमने सरकारी कर्मचारियों के लिए एक विशेष पैकेज की घोषणा की है, जो मदद करेगा। उन्हें LTC नकदी लाभ का लाभ उठाने के अलावा अपनी पसंदीदा कारों को चलाने के लिए।"


मारुति सुजुकी इंडिया ने कहा कि हाल ही में घोषित एलटीसी कैश वाउचर योजना से लगभग 45 लाख केंद्र सरकार और रक्षा कर्मचारियों को फायदा होगा। कुल मिलाकर 31 मार्च 2021 तक, 000 28,000 करोड़ की अतिरिक्त उपभोक्ता मांग उत्पन्न होने की उम्मीद है।


मारुति सुजुकी ने कहा कि सरकारी कर्मचारियों के लिए इसकी योजना ऑल्टो, सेलेरियो, एस-प्रेसो, वैगन-आर, ईको, स्विफ्ट, डिजायर, इग्निस, बलेनो, विटारा ब्रेज़ा, एर्टिगा, एक्सएल 6, सियाज़ और एस-क्रॉस सहित सभी यात्री वाहनों के लिए मान्य है।

Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close