ओडिशा से ‘मसीहा’ सोनू सूद को भेजे गए 11 हजार ‘थैंक यू’ पोस्टकार्ड्स, सीएम पटनायक ने भी जताया आभार

By yourstory हिन्दी
June 18, 2020, Updated on : Thu Jun 18 2020 11:31:31 GMT+0000
ओडिशा से ‘मसीहा’ सोनू सूद को भेजे गए 11 हजार ‘थैंक यू’ पोस्टकार्ड्स, सीएम पटनायक ने भी जताया आभार
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद जिन्होंने केरल में फंसी लगभग 170 लड़कियों की ओडिशा लौटने में मदद की, के लिए प्यार और कृतज्ञता के संकेत के रूप में एक सामाजिक संगठन ने बीते दिनों एक पोस्टकार्ड ड्राइव लॉन्च की।


5

ओडिशा से ‘मसीहा’ सोनू सूद को भेजे गए 11 हजार ‘थैंक यू’ पोस्टकार्ड्स


इस ड्राइव के भाग के रूप में 'थैंक यू' वाले 11 हजार पोस्टकार्ड सोनू सूद को भेजे गए जो देश भर में फंसे प्रवासियों को उनके घरों में लौटने में अथक मदद कर रहे हैं।


इस अभियान की शुरुआत केंद्रपाड़ा कलेक्ट्रेट से जिला कलेक्टर समर्थ वर्मा ने अभिनेता के लिए पहले पोस्टकार्ड पर हस्ताक्षर करते हुए की। पोस्टकार्ड बाद में अभिनेता के घर के पते पर भेजे गए।


अभिनेता की मदद से कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच केरल के एर्नाकुलम में फंसी 170 लड़कियां ओडिशा लौटने में सक्षम रही। फंसी लड़कियों के बारे में पता चलने के बाद एक्टर सोनू सूद ने उनकी सुरक्षित वापसी की सुविधा के लिए तुरंत एक विशेष विमान की व्यवस्था की थी। लड़कियां, जिनमें से ज्यादातर केंद्रपाड़ा से हैं, केरल के एक स्थानीय कपड़ा कारखाने में सिलाई और कढ़ाई का काम करती थीं।


ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, भाजपा उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा और कई अन्य लोगों ने सोनू सूद के निस्वार्थ कार्य के लिए उनका आभार व्यक्त किया था।


“देशव्यापी #COVID19 लॉकडाउन के दौरान केरल में फंसी #Odisha की लड़कियों की मदद करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता @SonuSood को धन्यवाद जिनकी बदौलत ये लड़कियां सुरक्षित अपने घरों तक पहुँच पाई। उनका मानवीय इशारा वाकई सराहनीय है”, सीएम नवीन पटनायक ने ट्वीट किया था।

अभिनेता की मदद की सराहना करते हुए भाजपा उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा ने लिखा, "राहत की बात है!" उन्हें वापस लाने में सोनू सूद जी की तत्परता की सराहना करें। ओडिशा हमेशा आपकी उदारता को याद रखेगा। जय पांडा को ख़ुशी है कि लड़कियाँ सुरक्षित घर लौट आई हैं, वह भी 2 साल बाद आजीविका और बेहतर जीवन की तलाश में।

COVID19 लॉकडाउन के बीच एक्टर सोनू सूद हजारों प्रवासियों को उनके घर वापस लाने में मदद कर रहे हैं। फिल्म दबंग के अभिनेता प्रवासियों को अपना परिवार और भाई बुलाते हैं और कहते हैं कि उनकी मदद करना उनका कर्तव्य है।



Edited by रविकांत पारीक

Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close