प्रतिकूल बाजार परिस्थितियों की वजह से आई पेटीएम के शेयर में गिरावट : सीईओ

पेटीएम के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) विजय शेखर शर्मा ने कहा, कि तेजी से चढ़ने वाले शेयरों के लिए बाजार परिस्थितियां अनुकूल नहीं होने की वजह से हाल में उनकी कंपनी के शेयर मूल्य में गिरावट आई है।

प्रतिकूल बाजार परिस्थितियों की वजह से आई पेटीएम के शेयर में गिरावट : सीईओ

Thursday April 07, 2022,

2 min Read

Paytm के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) विजय शेखर शर्मा ने कहा, कि तेजी से चढ़ने वाले शेयरों के लिए बाजार परिस्थितियां अनुकूल नहीं होने की वजह से हाल में उनकी कंपनी के शेयर मूल्य में गिरावट आई है। 

पेटीएम ब्रांड के तहत परिचालन करने वाली डिजिटल वित्तीय सेवा कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस के संस्थापक एवं सीईओ शर्मा ने कहा कि हमें उम्मीद है कि अगली छह तिमाहियों में कंपनी ईबीआईटीडीए (ब्याज, कर, मूल्यह्रास और परिशोधन पूर्व आय) के मामले में लागत वसूल करने की स्थिति में होगी। 

कंपनी के शेयरधारकों को भेजे पत्र में शर्मा ने कहा कि दुनियाभर में उच्च वृद्धि वाले शेयरों के लिए बाजार की परिस्थितियां अस्थिर बनी हुई हैं, यही वजह है कि निर्गम मूल्य के मुकाबले कंपनी के शेयर की कीमत में गिरावट आई है।

कंपनी पिछले साल आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) लेकर आई थी। उस समय कंपनी के शेयर का निर्गम मूल्य 2,150 रुपये प्रति शेयर था। बाद में कंपनी के शेयर में उतार-चढ़ाव आता रहा और एक समय तो यह 520 रुपये के निम्नतम स्तर पर आ गया था। 

शर्मा ने पत्र में कहा कि कंपनी कारोबार की गति से उत्साहित है। बुधवार को शुरुआती कारोबार में बीएसई में कंपनी का शेयर तीन प्रतिशत की बढ़त के साथ 627.85 रुपये पर पहुंच गया।

(PTI)