'रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म' के सिद्धांत से ईज ऑफ डूइंग बिजनेस को मिल रहे बड़े फायदे: पीएम मोदी

By रविकांत पारीक
June 02, 2022, Updated on : Thu Jun 02 2022 11:31:46 GMT+0000
'रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म' के सिद्धांत से ईज ऑफ डूइंग बिजनेस को मिल रहे बड़े फायदे: पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि ये लाभ विशेष रूप से भारत के युवाओं को लाभ प्रदान कर रहे हैं और धन सृजनकर्ता बनने की उनकी आकांक्षाओं को पंख दे रहे हैं. उन्होंने आगे कहा है कि पिछले 8 वर्षों में सरकार ने महिला सशक्तिकरण में कोई कसर नहीं छोड़ी है.
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा है कि सुधार, निष्पादन और परिवर्तन 'रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म' (सुधार, निष्पादन और परिवर्तन) के सिद्धांत से ईज ऑफ डूइंग बिजनेस (Ease of doing business) में कई फायदे मिल रहे हैं.


पीएम मोदी ने कहा कि ये लाभ विशेष रूप से भारत के युवाओं को लाभ प्रदान कर रहे हैं और धन सृजनकर्ता बनने की उनकी आकांक्षाओं को पंख दे रहे हैं.


MyGov द्वारा एक थ्रेड ट्वीट के उत्तर में, प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया है; "'रिफॉर्म, परफॉर्म एंड ट्रांसफॉर्म' के सिद्धांत से संचालित, 'ईज ऑफ डूइंग बिजनेस' में कई लाभ हुए हैं. ये लाभ विशेष रूप से भारत के युवाओं को लाभान्वित करते हैं और धन सृजनकर्ता बनने की उनकी आकांक्षाओं को पंख देते हैं."

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि पिछले 8 वर्षों में सरकार ने महिला सशक्तिकरण में कोई कसर नहीं छोड़ी है. पीएम मोदी ने यह भी कहा कि महिलाओं के नेतृत्व वाले विकास के कारण हमारी करोड़ों माताओं, बहनों और बेटियों का जीवन आसान हो गया है और वे देश की प्रगति में बहुत योगदान दे रही हैं.


प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया; "बीते 8 वर्षों में नारी शक्ति के सशक्तिकरण में सरकार ने कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है. महिलाओं के नेतृत्व में विकास को शुरू से ही प्राथमिकता दी गई है. इसी का परिणाम है कि हमारी करोड़ों माताओं, बहनों और बेटियों का जीवन आसान हुआ है और वे देश के उत्थान में बढ़-चढ़कर योगदान दे रही हैं."