इंटरनेट पर बढ़ रही घृणा और उत्पीड़न के खिलाफ रतन टाटा ने इंस्टाग्राम पर की यह अपील

By yourstory हिन्दी
June 22, 2020, Updated on : Mon Jun 22 2020 04:35:47 GMT+0000
इंटरनेट पर बढ़ रही घृणा और उत्पीड़न के खिलाफ रतन टाटा ने इंस्टाग्राम पर की यह अपील
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

गौरतलब हो कि बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इंटरनेट पर कुछ बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ खूब ऑनलाइन विरोध देखा गया है।

adaad

देश के दिग्गज उद्योगपति रत्न टाटा ने इंटरनेट पर जारी नफरत, घृणा और उत्पीड़न को खत्म करने का आह्वान किया है, इसी के साथ उन्होने इस ‘चुनौतियों से भरे हुए साल’ में एक दूसरे का समर्थन करने की भी अपील की है।


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने एक पोस्ट में रतन टाटा ने कहा कि ऑनलाइन समुदाय एक-दूसरे के लिए हानिकारक हो रहे हैं और एक-दूसरे को नीचे लाने की कोशिश कर रहे हैं।


उन्होने लिखा, “यह वर्ष किसी न किसी स्तर पर सभी के लिए चुनौतियों से भरा रहा है। मैं देख रहा हूं कि ऑनलाइन समुदाय एक-दूसरे के प्रति, कठोर होने के साथ ही त्वरित निर्णय पर पहुँच रहे हैं।"


उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि यह वर्ष विशेष रूप से हम सभी के लिए एकजुट और मददगार होने का आह्वान करता है और यह एक दूसरे को नीचे खींचने का समय नहीं है।" टाटा ने साथ ही कहा कि उनकी ऑनलाइन उपस्थिती सीमित है, लेकिन उन्हे उम्मीद है कि यह सहानुभूति और सभी के लिए समर्थन के रूप में विकसित होगा।


गौरतलब है कि बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इंटरनेट पर बॉलीवुड की कुछ दिग्गज हस्तियों के खिलाफ खूब ऑनलाइन विरोध देखा गया है, जहां उन पर कई तरह के आरोपों के साथ टिप्पणियाँ भी की गयी हैं।