सोशल मीडिया का कमाल: मुंबई में 20 रुपये में 'लिट्टी-चोखा' बेच रहे शख्स की मदद के लिए आगे आया जौमेटो

By रविकांत पारीक
March 20, 2021, Updated on : Sat Mar 20 2021 04:17:49 GMT+0000
सोशल मीडिया का कमाल: मुंबई में 20 रुपये में 'लिट्टी-चोखा' बेच रहे शख्स की मदद के लिए आगे आया जौमेटो
प्रियांशु द्विवेदी नाम के एक ट्विटर यूजर ने Zomato को टैग करते हुए, हाल ही में मुंबई के वर्सोवा में महज 20 रुपये में 'लिट्टी-चोखा' बेचने वाले योगेश के बारे में एक पोस्ट शेयर की, जो कि खूब वायरल हो रही है।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

दिल्ली के मालवीय नगर स्थित बाबा का ढाबा की कहानी अभी भी आप सभी के जेहन में होगी... जिसने 2020 के अंत में सोशल मीडिया यूजर्स का खूब ध्यान बटाया था। कुछ ऐसी ही कहानी मुंबई के वर्सोवा इलाके से सामने आई है, जहां एक शख्स 'लिट्टी-चोखा' बेच रहा है, और उसकी मदद के लिए एक ट्विटर यूजर ने एक पोस्ट शेयर की, जो कि जमकर वायरल हो रही है।


प्रियांशु द्विवेदी नाम के एक ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किए गए एक पोस्ट में बताया गया है कि मुंबई के वर्सोवा इलाके में योगेश नाम का ये लड़का सबसे अच्छा लिट्टी-चोखा बनाता है।


प्रियांशु ने ट्वीट किया, “यह लड़का योगेश है। वह शहर में सबसे अच्छा लिट्टी-चोखा (मुंबई के वर्सोवा बीच के पास) सिर्फ 20 रुपये प्रति प्लेट (जिसमें भरपूर मक्खन के साथ 2 लिट्टी, स्वादिष्ट चोखा, चटनी और सलाद) बेच रहा है। उन्होंने आगे लिखा, "योगेश बिक्री की कमी के कारण अपने दैनिक खर्चों को पूरा करने में कई कठिनाइयों का सामना कर रहा है।"

द्विवेदी ने अपने इस ट्वीट में Zomato India को टैग किया था, जिसके बाद Zomato ने प्रतिक्रिया देते हुए योगेश की कॉन्टैक्ट डिटेल्स मांगी थी।


Zomato India ने योगेश के लिए मदद का वादा करते हुए ट्वीट का जवाब साझा किया। Zomato ने लिखा, "यदि संभव हो तो, कृपया हमें प्राइवेट मैसेज करते हुए उनके कॉन्टैक्ट नंबर दें, हमारी टीम जल्द से जल्द लिस्टिंग की प्रक्रिया में उनकी सहायता करने के लिए उनसे संपर्क करेगी।"

आपको बता दें कि लिट्टी-चोखा बिहार, झारखंड और उत्तरप्रदेश में खायी जाने वाली पारम्परिक स्वादिष्ट डिश हैं।