[वेकेंसी] पंजाब लोक सेवा आयोग कर रहा है पशु चिकित्सा अधिकारी पदों पर भर्तियां

पंजाब लोक सेवा आयोग ने पशु चिकित्सा अधिकारी (ग्रुप-ए) के कुल 353 पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार आगामी 10 दिसंबर 2021 तक इस वेकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं।
0 CLAPS
0

पंजाब लोक सेवा आयोग (Punjab Public Service Commission - PPSC) ने पशु चिकित्सा अधिकारी (ग्रुप-ए) के कुल 353 पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार आगामी 10 दिसंबर 2021 तक इस वेकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इस भर्ती का आधिकारिक विज्ञापन देखने के लिए यहां क्लिक करें

अंतिम तिथि : 10 दिसंबर, 2021

वेतनमान : रुपये 47,600/– (प्रति माह)

शैक्षिक योग्यता : उम्मीदवारों के पास भारतीय पशु चिकित्सा परिषद द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से वेटरनरी साइंस और एनिमल हसबेंडरी में ग्रेजुएट एवं अन्य निर्धारित योग्यताएं होनी चाहिए।

आयु सीमा : (01.01.2021 को) 18 से 37 वर्ष।

चयन प्रक्रिया : चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार पर आधारित होगा

आवेदन शुल्क : सभी राज्यों के अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति और पंजाब राज्य के ओबीसी उम्मीदवारों को 750 रुपये का भुगतान करना होगा, पंजाब के भूतपूर्व सैनिक को 500 रुपये देने होंगे। आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (EWS) और PWD को 500 रुपये का भुगतान करना होगा। जबकि, अन्य श्रेणियों यानी पंजाब के सामान्य, स्पोर्ट्स पर्सन और पंजाब से संबंधित सभी उम्मीदवारों को 1500 रुपये का भुगतान करना होगा।

महत्वपूर्ण लिंक : ऑनलाइन आवेदन करने के लिये यहां क्लिक करें


आप YourStory हिन्दी के दैनिक कॉलम "वेकेंसी" में, देशभर से हाल ही में जारी की गई शीर्ष सरकारी नौकरियों के लिए रिक्तियों की जानकारी पा सकते हैं, और अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन कर सकते हैं। हमसे जुड़े रहें।