Vijay Shekhar Sharma ने 11 करोड़ रुपये में खरीदे Paytm के 1.7 लाख शेयर

0 CLAPS
0

रेग्युलेटरी फाइलिंग के अनुसार, डिजिटल फाइनेंशियल सर्विस कंपनी One97 Communicationsके मैनेजिंग डायरेक्टर विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar Sharma) ने 11 करोड़ रुपये में कंपनी के 1.7 लाख शेयर खरीदे हैं. Paytm ब्रांड के तहत काम करने वाली कंपनी के खुलासे से पता चलता है कि शर्मा ने 30-31 मई को शेयर खरीदे थे.

शर्मा ने 30 मई को 6.31 करोड़ रुपये के 1,00,552 शेयर और 31 मई को 4.68 करोड़ रुपये के 71,469 शेयर खरीदे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नियमों के अनुसार, शर्मा को पेटीएम के IPO में एक सेलिंग शेयरहोल्डर होने के नाते कम से कम छह महीने तक शेयर खरीदने की अनुमति नहीं थी और अब, उस प्रतिबंध के खत्म होने पर, उन्होंने पेटीएम के शेयर खरीदे हैं.

इससे पहले अप्रैल में, शर्मा ने शेयरहोल्डर्स को संबोधित करते हुए एक लेटर लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि कंपनी अगली छह तिमाहियों में ऑपरेटिंग EBITDA (ESOP लागत से पहले EBITDA) हासिल करेगी.

उन्होंने लिखा, “हम अपने बिजनेस की ग्रोथ, मॉनेटाइजेशन और कारोबार से खुश हैं. हम उम्मीद करते हैं कि यह इसी तरह चलता रहेगा. मेरा मानना ​​है कि हमें अगली 6 तिमाहियों (यानी ESOP लागत से पहले EBITDA, और सितंबर 2023 को समाप्त तिमाही तक) में EBITDA ब्रेकईवन का संचालन करना चाहिए, अधिकांश विश्लेषकों के अनुमानों से काफी आगे. महत्वपूर्ण रूप से, हम अपनी किसी भी विकास योजना से समझौता किए बिना इसे हासिल करने जा रहे हैं.”

Goldman Sachs ने मई में एक रिपोर्ट में कहा था कि मौजूदा शेयर की कीमत भारत के सबसे बड़े और सबसे तेजी से बढ़ते फिनटेक प्लेटफॉर्म में शानदार एंट्री दिलाती है.

पेटीएम आईपीओ (Paytm IPO) की कीमत 2,150 रुपये प्रति शेयर थी लेकिन नवंबर में लिस्टेड होने के बाद इसमें गिरावट शुरू हो गई. यह 511 रुपये के अब तक के सबसे निचले स्तर को छू गया है लेकिन कुछ समय से 600 रुपये के आसपास कारोबार कर रहा है.

Latest

Updates from around the world