2.5 लाख MSMEs की मदद के लिए वोडाफोन आइडिया लाई ‘Ready for Next’, जानें क्या है खास

नए कारोबार शुरू करने में डिजिटलिकरण और डिजिटल युग में रिमोट वर्किंग की बढ़ती आवश्यकता को देखते हुए Vi बिजनेस का 'रेडीफॉरनेक्स्ट' कार्यक्रम एमएसएमई की डिजिटल यात्रा में भागीदार बनेगा.
0 CLAPS
0

कोविड-19 महामारी के बाद प्रभावित कारोबार, अत्यधिक तरलता की कमी और टेक्टोनिक शिफ्ट के कारण सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम (MSME) के प्रभावित होने को ध्यान में रखते हुए विश्व एमएसएमई दिवस पर वोडाफोन-आइडिया (Vi) बिजनेस ने करीब 2.5 लाख एमएसएमई की मदद के लक्ष्य के साथ 'रेडीफॉरनेक्स्ट' (Ready for Next) कार्यक्रम की शुरुआत की है.

नए कारोबार शुरू करने में डिजिटलिकरण और डिजिटल युग में रिमोट वर्किंग की बढ़ती आवश्यकता को देखते हुए Vi बिजनेस का 'रेडीफॉरनेक्स्ट' कार्यक्रम एमएसएमई की डिजिटल यात्रा में भागीदार बनेगा.

इस पहल के बारे में बात करते हुए वोडाफोन-आइडिया के चीफ इंटरप्राइज बिजनेस ऑफिसर अरविंद नेवतिया ने कहा कि एमएसएमई भारतीय अर्थव्यवस्था की रीढ़ हैं और जीडीपी में उनका योगदान 30 फीसदी है. नए आइडियाज पर काम करने और डिजिटल इंडिया को आगे बढ़ाने में छोटे कारोबारों द्वारा निभाई जा रही भूमिका को हम महत्व देते हैं. डायनमिक इनोवेशन विशेष समाधान, मजबूत तकनीकी सपोर्ट और सतत वृद्धि के लिए भरोसेमंद साथी की जरूरत होती है.

उन्होंने आगे कहा कि रेडीफॉरनेक्स्ट कार्यक्रम एमएसएमई को दीर्घकालिक समाधान प्रदान करने के लिए हमारी प्रतिबद्धता है जो उन्हें आगे बढ़ने और बेहतर कल बनाने में मदद करेगा. इसका उद्देश्य उनकी निर्णय लेने की प्रक्रिया को सरल बनाना और उन्हें अपने व्यवसाय के लिए सही फोकस, दिशा और समाधान की पहचान करने में मदद करना है, ताकि वे कल के लिए तैयार हो सकें. हम उम्मीद करते हैं कि यह कार्यक्रम एक गेम चेंजर साबित होगा जो 250,000 एमएसएमई को तेजी से विकास करने के लिए सशक्त बनाएगा.

अपने इस कार्यक्रम के तहत वीआई बिजनेस एमएसएमई को डिजिटल समाधान अपनाने के लिए 20,000 रुपये और उससे अधिक का मूल्य लाभ मुहैया कराएगा.

एमएसएमई सीमित अवधि के इस ऑफर का लाभ या तो वेबसाइट पर साइन अप करके या पार्टनर या नजदीकी वीआई रिटेल स्टोर से संपर्क कर ले सकते हैं. ऑफर सीमित अवधि के हैं और 31 जुलाई 2022 तक वैध हैं.

Latest

Updates from around the world