ClearTax ने ITR के इस सीजन में फ्रंटलाइन वर्कर्स को सम्‍मानित किया

क्लियरटैक्स के फाउंडर और सीईओ अर्चित गुप्‍ता ने कहा, "अपने फ्रंटलाइन वर्कर्स के योगदानों के प्रति हम आभारी हैं और उनका सम्‍मान करना चाहते थे; हमें उम्‍मीद है कि इससे उनका भार कुछ कम होगा और मुझे विश्‍वास है कि हमारा ई-फाइलिंग का अनुभव उन्‍हें खुश करेगा."

ClearTax ने ITR के इस सीजन में फ्रंटलाइन वर्कर्स को सम्‍मानित किया

Tuesday July 11, 2023,

2 min Read

भारत के सबसे लोकप्रिय आईटीआर फाइलिंग प्‍लेटफॉर्म्स में से एक ClearTaxने आज ‘क्लियरटैक्स फॉर हीरोज’ का अनावरण किया है, जोकि रक्षा कर्मचारियों, पुलिस अधिकारियों, शिक्षकों और स्‍वास्‍थ्‍यरक्षा योद्धाओं के लिये एक हार्दिक सम्‍मान है. इन सभी के योगदानों को सम्‍मान देने के लिये क्लियरटैक्स ने रक्षा कर्मचारियों, पुलिस अधिकारियों, शिक्षकों और स्‍वास्‍थ्‍यरक्षा योद्धाओं के लिये विशेष रूप से उपलब्‍ध आईटीआर प्‍लान्‍स पर 50% की सीधी छूट की घोषणा की है.

असली नायक हमेशा खुद से ज्‍यादा दूसरों की परवाह करते हैं, वह भी बिना किसी संकोच या संदेह के बिना. इसलिये यह उन्‍हें सम्‍मान देने का वक्‍त है. यह समझते हुए कि इन नायकों के सामने ज्‍यादा बड़ी चुनौतियाँ हैं, क्लियरटैक्स उनके दिमाग से टैक्‍स की फाइलिंग का बोझ हटाना चाहता है. अपनी तरह के इस अकेले कैम्‍पेन के माध्‍यम से ध्‍यान नायकों के तनाव को कम करने और अपने अमूल्‍य कार्य पर एकाग्र रहने में उन्‍हें समर्थ बनाने पर है. यह कैम्‍पेन लिंक्‍डइन, इंस्‍टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब जैसे डिजिटल चैनलों पर चलेगा. ईमेल मार्केटिंग जैसी ऑनलाइन गतिविधियों के लिये विभिन्‍न फार्मा और एज्‍युटेक ब्राण्‍ड्स के साथ गठजोड़ भी हो रहे हैं.

टैक्‍स फाइलिंग का सीजन आते ही प्रक्रिया को आसान बनाने और बिना किसी परेशानी का अनुभव सुनिश्चित करने का महत्‍व जोर पकड़ लेता है. क्लियरटैक्स अपने यूजर्स को टैक्‍स फाइलिंग का शानदार अनुभव देने के लिये प्रतिबद्ध है.

क्लियरटैक्स के फाउंडर एवं सीईओ अर्चित गुप्‍ता ने कहा, "अपने फ्रंटलाइन वर्कर्स के योगदानों के प्रति हम आभारी हैं और उनका सम्‍मान करना चाहते थे; हमें उम्‍मीद है कि इससे उनका भार कुछ कम होगा और मुझे विश्‍वास है कि हमारा ई-फाइलिंग का अनुभव उन्‍हें खुश करेगा."

क्लियरटैक्स पर फाइलिंग 100% सुरक्षित एवं सटीक होती है; यूजर्स आश्‍वस्‍त रह सकते हैं कि उनकी जानकारी सुरक्षित रहेगी और रिटर्न्‍स में गलती नहीं होगी. चाहे उनके पास स्‍टॉक्‍स, क्रिप्‍टोकरंसीज, ईएसओपी या कोई दूसरी जटिल वित्‍तीय संपत्तियाँ हों, क्लियरटैक्स प्रक्रिया को आसान बनाता है और फाइलिंग का बेहतरीन अनुभव देता है. एक क्लिक से करदाता पूंजी प्राप्तियों को प्री-फिल, ऑटो पॉपुलेट कर सकते हैं और उबाऊ गणनाओं तथा डाटा एंट्री से बच सकते हैं, जिससे उनके समय और मेहनत की बचत होती है.

यह भी पढ़ें
केंद्र ने इस वर्ष अब तक 4.75 ट्रिलियन रुपये का नेट डायरेक्ट टैक्स हासिल किया


Edited by रविकांत पारीक