CRED के फाउंडर और सीईओ कुणाल शाह के साथ श्रद्धा शर्मा की खास बातचीत

CRED के फाउंडर और सीईओ कुणाल शाह के साथ श्रद्धा शर्मा की खास बातचीत

Wednesday July 08, 2020,

2 min Read

“मनी मैटर्स विद् श्रद्धा शर्मा’’ के पहले एपिसोड में CRED के फाउंडर और सीईओ कुणाल शाह ने पैसे की प्रकृति के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि कैसे स्किल्स को निखार कर आप अपने काम को और बेहतर तरीके से कर सकते हैं, साथ ये भी बताया कि कैसे रखे हुए धन को और बढ़ाया जा सकता है। इस वीडियो में देखें पूरी बातचीत...



कोरोनावायरस महामारी के कारण वैश्विक आर्थिक मंदी आई है। कच्चे तेल की कीमतें नकारात्मक रूप से फिसल गई हैं, शेयर बाजारों ने अरबों के बाजार मूल्य को मिटा दिया है, और चीन ने 1992 के बाद से पहली बार अपनी जीडीपी में गिरावट दर्ज की है। वहीं अगर बात की जाए हमारे देश भारत की तो यहाँ भी जीडीपी में भारी गिरावट की संभावना है। बाजारों में कोरोनावायरस की मार से पहले ही देश आर्थिक मंदी का सामना कर रहा था।


योरस्टोरी ने आम इंसान से जुड़े इन मुद्दों में गहराई से उतरने का फैसला किया और मुश्किल भरे इन हालातों में फायनेंस को नेविगेट करने का प्रयास किया। “मनी मैटर्स विद् श्रद्धा शर्मा’’ के साथ इस नई सीरीज़ में हम इस तरह के मामलों में उद्यमियों, निवेशकों, वित्तीय सलाहकारों, और विशेषज्ञों से बात करते हैं, ताकि मे वे वर्तमान वित्तीय मुद्दों के माध्यम से हमारा मार्गदर्शन करें, पैसे के आसपास के सवालों के जवाब दें और हमें सही निवेश करने में मदद करें।