फ्रेशमेड स्किनकेयर ने जीता 'दुकान अवार्ड्स 22' में इमर्जिंग डी2सी ब्रांड ऑफ द ईयर अवॉर्ड

By Anuj Maurya
January 07, 2023, Updated on : Sun Jan 08 2023 04:40:02 GMT+0000
फ्रेशमेड स्किनकेयर ने जीता 'दुकान अवार्ड्स 22' में इमर्जिंग डी2सी ब्रांड ऑफ द ईयर अवॉर्ड
हाल ही में फ्रेशमेड स्किनकेयर ने 'दुकान अवार्ड्स 22' में इमर्जिंग डी2सी ब्रांड ऑफ द ईयर अवार्ड जीता है. दुकान शॉपिफाई की तरह ही एक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है, जिसके प्लेटफॉर्म पर लाखों ऑनलाइन स्टोर हैं.
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

फ्रेशमेड स्किनकेयर ने हाल ही में 'दुकान अवार्ड्स 22' में इमर्जिंग डी2सी ब्रांड ऑफ द ईयर अवार्ड जीता है. कंपनी का दावा है कि फ्रेशमेड उच्च गुणवत्ता वाले, प्राकृतिक त्वचा देखभाल उत्पाद बनाती है, जो प्रभावी और सस्टेनेबल दोनों हैं. कंपनी सिर्फ बेहतरीन सामग्री का ही इस्तेमाल करने का दावा करती है और साथ ही इस तरह प्रोडक्ट की पैकेजिंग करती है, जिससे पर्यावरण को भी नुकसान ना हो.


कंपनी ने कहा है- ' यह हमारे ब्रांड के लिए एक बड़ा सम्मान है और हमारी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है. हम अपने ग्राहकों के बहुत आभारी हैं कि उन्होंने हमारा समर्थन किया और इस पहचान को हासिल करने में हमारी मदद की. यह फ्रेशमेड के लिए एक रोमांचक समय है और हम आने वाले वर्षों में विकास और इनोवेशन जारी रखने की उम्मीद कर रहे हैं.'

जानिए आखिर क्या है 'दुकान अवार्ड्स 22'

दुकान शॉपिफाई की तरह ही एक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है, जिसके प्लेटफॉर्म पर लाखों ऑनलाइन स्टोर हैं. हर साल, वे अपने प्लेटफॉर्म पर शीर्ष व्यवसायों को पहचानने और उनका जश्न मनाने के लिए दुकान अवार्ड्स आयोजित करते हैं. पुरस्कार श्रेणियों में उद्योगों की एक श्रृंखला शामिल होती है, और विजेताओं का चयन दुकान प्लेटफॉर्म पर उनके प्रदर्शन और विकास के आधार पर किया जाता है.


फ्रेशमेड एक ऐसा ब्रांड है जिसे एक पति और पत्नी की टीम द्वारा स्थापित किया गया था. यह उच्च गुणवत्ता वाले, प्रभावी स्किनकेयर उत्पादों को बनाने के लिए जुनूनी हैं. फ्रेशमेड स्किनकेयर का विचार आने के पीछे इन पति-पत्नी के द्वारा झेली गई कुछ त्वचा संबंधी परेशानियां सबसे बड़ी वजह बनीं. दोनों ने घर में ही कुछ स्किनकेयर से जुड़ा एक फॉर्मूला आजमाया, जिसके नतीजे अच्छे रहे.


इसके बाद उन्होंने अपना अनुभव सोशल मीडिया पर साझा किया और वहां से बहुत सारे लोगों ने फार्मूला साझा करने को कहा. इसके बाद उन्होंने अपना स्टार्टअप शुरू करने की सोची. और इस तरह फ्रेशमेड स्किनकेयर का जन्म हुआ. कंपनी केवल बेहतरीन नेचुरल इंग्रीडिएंट्स का उपयोग करने और अपने उत्पादों में ट्रेडिशनल रेमेडीज को शामिल करने के लिए प्रतिबद्ध है.


फ्रेशमेड स्किनकेयर के उत्पाद वॉटरलेस है. इनको अलग-अलग स्किन के हिसाब से कस्टमाइज भी किया जा सकता है. यही बात फ्रेशमेड स्किनकेयर को सबसे अलग बनाती है. कंपनी ने पारंपरिक उबटन फॉर्मूला को वॉटरलेस मॉडर्न फॉर्मूला के रूप में बदला है. इससे न केवल कंपनी उत्पादों की शेल्फ लाइफ बढ़ती है, बल्कि यह केमिकल प्रिजर्वेटिव्स की आवश्यकता को भी समाप्त कर देता है.