[फंडिंग अलर्ट] फिनटेक स्टार्टअप Niro ने Elevar Equity के नेतृत्व में जुटाए $3.5 मिलियन

By Prasannata Patwa & रविकांत पारीक
October 13, 2021, Updated on : Thu Oct 14 2021 06:27:21 GMT+0000
[फंडिंग अलर्ट] फिनटेक स्टार्टअप Niro ने Elevar Equity के नेतृत्व में जुटाए $3.5 मिलियन
को-फाउंडर आदित्य कुमार के अनुसार, मार्च 2021 में लॉन्च किया गया, Niro टीम का विस्तार करने और अपने प्रोडक्ट्स की पेशकश विकसित करने के लिए फंडिंग का उपयोग करेगा।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

फिनटेक स्टार्टअप Niro ने Elevar Equity के नेतृत्व में सीड राउंड में $3.5 मिलियन जुटाए हैं। फर्म द्वारा साझा किए गए एक बयान के अनुसार, राउंड में CREDके कुणाल शाह, बाला पार्थसारथी, Prime Ventures के मैनेजिंग पार्टनर नितिन गुप्ता और Patni Family ऑफिस सहित कई एंजेल निवेशकों की भागीदारी देखी गई।


वर्तमान में 16-17 लोगों की एक टीम, Niro फंड का उपयोग टीम का विस्तार करने और अपनी पेशकशों को विकसित करने के लिए करेगी।


मार्च 2021 में आदित्य कुमार, जिन्होंने पहले लोन देने वाले प्लेटफॉर्म Qbera की स्थापना की थी, और Citibank के पूर्व उपाध्यक्ष संकल्प माथुर द्वारा स्थापित – Niro – उपभोक्ता इंटरनेट ब्रांड्स को एम्बेडेड क्रेडिट प्रोडक्ट्स प्रदान करेंगे, जो बाद में इसे अपने ग्राहकों को पेश कर सकते हैं।


Niro के को-फाउंडर और सीईओ आदित्य कुमार ने एक बयान में कहा, "हम मानते हैं कि एम्बेडेड फाइनेंस एक ऐसा इनोवेशन है, और Niro का उद्देश्य सभी ग्राहकों द्वारा सामना करने वाले डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए उपभोक्ता ऋण देने वाली फिनटेक बनने की क्षमता को अनलॉक करने के लिए एम्बेडेड फाइनेंस की शक्ति का लाभ उठाना है। यह उन्हें अपने उपभोक्ताओं को बीस्पोक और प्रतिस्पर्धी वित्तीय उत्पादों की पेशकश करने में सक्षम करेगा और साथ ही ऑल-इन-वन प्लेटफॉर्म अनुभव के साथ संयुक्त करेगा।"

f

फिनटेक फर्म का प्रमुख निवेशक, Elevar Equity, अमेरिका में स्थित है और इसमें लोन देने वाले प्लेटफॉर्म InCred, गुरुग्राम स्थित Indifi और Sarvagram सहित समर्थित खिलाड़ी हैं।


Elevar Equity की मैनेजिंग पार्टनर ज्योत्सना कृष्णन ने कहा, "Elevar औसतन प्रति वर्ष केवल दो से तीन निवेश करता है। हम ऐसे उद्यमियों की तलाश करते हैं जो अंतिम ग्राहक पर गहरा ध्यान केंद्रित करते हैं और समझते हैं, जो अत्यधिक विभेदित, स्केलेबल वितरण मॉडल का निर्माण कर सकते हैं। फिनटेक लेंडिंग स्पेस में चुनौतियों को समझने की दिशा में आदित्य और संकल्प की व्यक्तिगत यात्राएं और एक अलग रणनीति के माध्यम से वित्तीय रूप से कम सेवा वाले बाजार को लक्षित करने के लिए उनकी स्पष्टता तुरंत हमारे साथ गूंजती है। हम एक गेम-चेंजिंग वेंचर बनाने के लिए Niro का समर्थन करने के लिए उत्साहित हैं जो क्रेडिट की व्यापक पहुंच को फिर से परिभाषित कर सकता है।”


YourStory की फ्लैगशिप स्टार्टअप-टेक और लीडरशिप कॉन्फ्रेंस 25-30 अक्टूबर, 2021 को अपने 13वें संस्करण के साथ शुरू होने जा रही है। TechSparks के बारे में अधिक अपडेट्स पाने के लिए साइन अप करें या पार्टनरशिप और स्पीकर के अवसरों में अपनी रुचि व्यक्त करने के लिए यहां साइन अप करें।


TechSparks 2021 के बारे में अधिक जानकारी पाने के लिए यहां क्लिक करें।


Edited by Ranjana Tripathi