Brands
YSTV
Discover
Events
Newsletter
More

Follow Us

twitterfacebookinstagramyoutube
Yourstory
search

Brands

Resources

Stories

General

In-Depth

Announcement

Reports

News

Funding

Startup Sectors

Women in tech

Sportstech

Agritech

E-Commerce

Education

Lifestyle

Entertainment

Art & Culture

Travel & Leisure

Curtain Raiser

Wine and Food

Videos

ADVERTISEMENT

[जॉब्स राउंडअप] Dailyhunt की पैरेंट कंपनी और यूनिकॉर्न VerSe Innovation में नौकरी के लिए इन पदों पर करें अप्लाई

VerSe Innovation ने हाल ही में सीरीज आई फंडिंग राउंड में 450 मिलियन डॉलर से अधिक जुटाए हैं और वर्तमान में सभी रोल्स के लिए हायरिंग कर रहा है। अगर आप VerSe की ग्रोथ स्टोरी का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो इन पदों पर अप्लाई कर सकते हैं।

Rishabh Mansur

रविकांत पारीक

[जॉब्स राउंडअप] Dailyhunt की पैरेंट कंपनी और यूनिकॉर्न VerSe Innovation में नौकरी के लिए इन पदों पर करें अप्लाई

Thursday August 19, 2021 , 3 min Read

VerSe Innovation, जो कि लोकल लैंग्वेज कंटेंट प्लेटफॉर्म है और Dailyhunt और शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म Josh की पैरेंट कंपनी है, ने पिछले हफ्ते घोषणा की कि उसने वैश्विक निवेशकों Siguler Guff, Baillie Gifford, Carlyle Asia Partners Growth II के सहयोगी, और अन्य से सीरीज आई फंडिंग राउंड में 450 मिलियन डॉलर से अधिक जुटाए हैं।


यह मल्टीमिलियन-डॉलर का निवेश Falcon Edge Capital से Alpha Wave Ventures, Glade Brook Capital Partners, Google, Microsoft और QIA के माध्यम से $200 मिलियन + फंडिंग के बाद आता है, जो फरवरी 2021 में संपन्न हुआ, इसके साथ ही 2021 की पहली छमाही में कुल पूंजी वृद्धि $650 मिलियन हो गई है।


VerSe ने अपनी AI/ML और डेटा साइंस क्षमताओं को गहरा और व्यापक बनाने की योजना बनाई है ताकि उपयोगकर्ता जुड़ाव और प्रतिधारण (retention) मेट्रिक्स में अपनी नेतृत्व की स्थिति को बढ़ाया जा सके, ई-कॉमर्स और लाइव स्ट्रीमिंग सहित मॉनेटाइजेशन को बढ़ावा दिया जा सके, और अपने लोकल लैंग्वेज क्रिएटर बेस पर अपने बाजार नेतृत्व को मजबूत किया जा सके।

ि

यदि आप भी VerSe की विकास गाथा का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो नौकरी के ये अवसर आपके लिए सही हो सकते हैं:

कम्यूनिटी मैनेजर

स्थान: बेंगलुरु

आवश्यक अनुभव: 3+ वर्ष

इस रोल में, कैंडिडेट ब्रांड जागरूकता पैदा करने के लिए कंपनी की ऑनलाइन कम्यूनिटी के मैनेजमेंट और जुड़ाव के लिए जिम्मेदार होगा, कस्टमर्स के साथ प्रभावी ढंग से संवाद करने के लिए व्यावसायिक उद्देश्यों को समझने के लिए इंटर्नल पार्टनर्स के साथ क्रॉस-फंक्शनल रूप से काम करना, सोशल कंटेंट तैयार करने के लिए सोशल मीडिया मैनेजर्स के साथ काम करना, सोशल कंटेंट की प्लानिंग करना आदि।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

रिक्रूटर

स्थान: बेंगलुरु

आवश्यक अनुभव: N/A

रिक्रूटर के रोल में, कैंडिडेट नॉन-आईटी स्टाफ के लिए रिक्रूटमेंट की देखरेख करेगा, Linkedin, Naukri और अन्य जैसे जॉब पोर्टल्स के माध्यम से सोर्सिंग को देखेगा, साथ ही रिज्यूमे देखेगा, भविष्य की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए पाइपलाइन तैयार करेगा, competency mapping का ध्यान रखेगा, ऑर्गेनाइजेशन की टैलेंट एक्वीजिशन टीम के साथ काम करेगा।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

UX डिजाइनर

स्थान: बेंगलुरु

आवश्यक अनुभव: 3 वर्ष तक

इस रोल में, UX (User Experience) डिज़ाइनर शुरू में ब्रांड आइडेंटिटी को समझने, कंपनी की क्रिएटिव डेवलपमेंट प्रोसेस, डिज़ाइन लैंग्वेज और डिज़ाइन सिस्टम की संपूर्ण समझ का निर्माण करने, व्यवसाय और तकनीकी आवश्यकताओं को ऐसे डिज़ाइनों में अनुवादित करने की कोशिश करेगा जो विजुअली को और इमोशनली आकर्षक हों।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

परफॉर्मेंस मार्केटिंग मैनेजर

स्थान: बेंगलुरु

आवश्यक अनुभव: N/A

परफॉर्मेंस मार्केटिंग मैनेजर से डिजिटल पेड मीडिया पर सभी प्रयासों और लक्ष्यों की देखरेख करने, मार्केटिंग प्रोग्राम्स को चलाने, इंस्टालेशंस को ऑप्टीमाइज करने के लिए एफिलिएट पार्टनर्स के साथ काम करने, डिजिटल मार्केटिंग क्षमता को चलाने और निरंतर कम्यूनिकेशन टेस्टिंग, विभिन्न प्लेटफार्मों और नए प्रोडक्ट्स / फॉर्मेट्स का उपयोग करके इनोवेशन तक पहुंचने की उम्मीद की जाती है।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

बिजनेस एनालिस्ट

स्थान: बेंगलुरु

आवश्यक अनुभव: N/A

बिजनेस एनालिस्ट बिजनेस लीडर्स, प्रोडक्ट मैनेजर्स, सब्जेक्ट मैटर एक्सपर्ट्स के साथ मिलकर काम करेगा ताकि हाई क्वालिटी वाले डिजिटल एनालिटिकल इनसाइट्स और रिकमेंडेशंस के जरिए वेबसाइट और मोबाइल के लिए बिजनेस की दक्षता और प्रभावशीलता के लिए उपयुक्त मेट्रिक्स को डिजाइन / डिफाइन, मैजर और ट्रैक किया जा सके।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें