[जॉब्स राउंडअप] भारत के पहले D2C यूनिकॉर्न Licious में नौकरी के लिए इन पदों पर करें अप्लाई

By Rishabh Mansur & रविकांत पारीक
October 08, 2021, Updated on : Fri Oct 08 2021 10:10:17 GMT+0000
[जॉब्स राउंडअप] भारत के पहले D2C यूनिकॉर्न Licious में नौकरी के लिए इन पदों पर करें अप्लाई
14 भारतीय शहरों में फैले, Licious का दावा है कि पिछले वर्ष में 500% से अधिक की वृद्धि हुई है, यह वद्धि लगातार जारी है। इसने अब तक दो मिलियन से अधिक अद्वितीय ग्राहकों को सफलतापूर्वक डिलीवर किया है। यदि आप भी Licious की विकास गाथा का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो नौकरी के ये अवसर आपके लिए हो सकते हैं:
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

इस हफ्ते की शुरुआत में, D2C फ्रेश मीट ब्रांड Licious ने IIFL AMC's Late-Stage Tech Fund के नेतृत्व में सीरीज G राउंड में 1 बिलियन डॉलर वैल्यूएशन पर 52 मिलियन डॉलर जुटाकर अरबों डॉलर के यूनिकॉर्न क्लब में प्रवेश किया। Avendus FLF (Future Leaders Fund) ने भी इस राउंड में निवेश किया था।


Licious के को-फाउंडर्स विवेक गुप्ता और अभय हंजुरा ने कहा:

"हालांकि D2C सेक्टर के लिए फंडिंग में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है, FMCG को अभी भी सबसे आकर्षक श्रेणी नहीं माना जाता है। हम उम्मीद करते हैं कि Licious का यूनिकॉर्न स्टेट्स इसे बदल देगा। फ्रेश मीट और सीफूड सेक्टर अभी भी काफी हद तक कम और असंगठित है; जो एक विशाल $ 40 बिलियन का अवसर है।"


कैटेगरी लीडर के रूप में, Licious का लक्ष्य युवा स्टार्टअप्स की दूसरी लहर के लिए रास्ता तैयार करना है जो इंंडस्ट्री द्वारा पेश की जाने वाली क्षमता का दोहन करने में हाथ मिला सकते हैं।


उन्होंने कहा, "हम सप्लाई चेन एक्सीलैंस, प्रोडक्ट इनोवेशन, टैलेंट और वेंडर पार्टनर अपग्रेडेशन के लिए टेक्नोलॉजी में निवेश के जरिए कैटेगरी का निर्माण जारी रखेंगे।"


14 भारतीय शहरों में फैले, Licious का दावा है कि पिछले वर्ष में 500% से अधिक की वृद्धि हुई है, यह वद्धि लगातार जारी है। इसने अब तक दो मिलियन से अधिक अद्वितीय ग्राहकों को सफलतापूर्वक डिलीवर किया है।

(L-R) विवेक गुप्ता और अभय हंजुरा, को-फाउंडर्स, Licious

(L-R) विवेक गुप्ता और अभय हंजुरा, को-फाउंडर्स, Licious

यदि आप भी Licious की विकास गाथा का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो नौकरी के ये अवसर आपके लिए हो सकते हैं:

इंजिनीयरिंग मैनेजर

स्थान: बेंगलुरु

आवश्यक अनुभव: 8-12 वर्ष

इस रोल में, कैंडिडेट एक क्रॉस-फ़ंक्शनल टीम में काम करेगा, साथियों के साथ सहयोग करेगा, व्यावसायिक परिणामों को चलाने के लिए आर्किटेक्चर प्रोडक्ट प्लेटफ़ॉर्म का मालिक होगा, एडवांस्ड और कॉम्पलेक्स सॉफ़्टवेयर सिस्टम / प्रोडक्ट्स के आर्किटेक्चर और डिज़ाइन को चलाने और उसका मालिक बनने के लिए एक विजिबल लीडर होगा, साथ ही इंजीनियरों की एक टीम बनाने, सलाह देने, और मेंटर बनने योग्य होना चाहिए।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

UI इंजीनियर

स्थान: बेंगलुरु

आवश्यक अनुभव: 2-4 वर्ष

Licious में यूआई इंजीनियर React JS , Node JS, और अन्य फ्रंट एंड टेक्नोलॉजी का उपयोग करके अत्यधिक स्केलेबल, उत्तरदायी और इंटरैक्टिव वेब एप्लिकेशन बनाने और डिजाइन करने के लिए जिम्मेदार होगा, जो एजाइल एनवायरनमेंट में चर्चा में भाग लेता है, और असाइन किए गए मॉड्यूल के समय पर इम्पैर्ट एनालिसिस तैयार करता है।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

एसोसिएट डायरेक्टर - ब्रांड मैनेजमेंट, ऑर्गेनिक एक्विजिशन

स्थान: बेंगलुरु

आवश्यक अनुभव: 5-7 साल

इस रोल में, कैंडिडेट प्रमुख भौगोलिक क्षेत्रों में डिजिटल ब्रांड एक्टिवेशन सहित मदरब्रांड रणनीति, प्रमुख बिक्री कार्यक्रमों और बिग बेट प्रोजेक्ट्स को डेवलप और एग्जिक्यूट करेगा, ऑर्गेनिक नए उपयोगकर्ता अधिग्रहण के लिए रणनीतियों को डिजाइन और योजना बनाकर त्रैमासिक और वार्षिक ब्रांड योजनाएं तैयार करेगा। और कई ब्रांड उद्देश्यों के लिए 360-डिग्री अभियान शुरू करने के लिए जिम्मेदार होगा।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

टेक्निकल आर्किटेक्ट

स्थान: बेंगलुरु

आवश्यक अनुभव: 10+ वर्ष

टेक्निकल आर्किटेक्ट के रोल में, कैंडिडेट व्यवसायिक प्रभाव को चलाने के लिए कंज्यूमर प्लेटफॉर्म के लिए सभी सिस्टम्स और माइक्रोसर्विसेज के आर्किटेक्चर और डिजाइन के लिए जिम्मेदार होगा, प्रोडक्ट्स की आवश्यकताओं को अच्छी तरह से समझने के लिए प्रोडक्ट मैनेजर्स, इंजीनियर्स और बिजनेस मैनेजर्स की एक क्रॉस-फ़ंक्शनल टीम में काम करेगा।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

टेक्निकल प्रोग्राम मैनेजर

स्थान: बेंगलुरु

आवश्यक अनुभव: 3+ वर्ष

इस रोल में, कैंडिडेट प्रोडक्ट और टेक लीडरशिप के साथ सहयोग करके प्रक्रियाओं और रणनीतियों को स्थापित और कार्यान्वित करेगा, अनुसूचित परियोजनाओं के संदर्भ में आवश्यकताओं और मानकों का विश्लेषण, योजना और विकास करेगा, तकनीकी कर्मियों के दैनिक कार्यों को असाइन और देखरेख करेगा, जबकि यह सुनिश्चित करेगा कि टीम सक्रिय रूप से काम कर रही है।


अधिक जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें


YourStory की फ्लैगशिप स्टार्टअप-टेक और लीडरशिप कॉन्फ्रेंस 25-30 अक्टूबर, 2021 को अपने 13वें संस्करण के साथ शुरू होने जा रही है। TechSparks के बारे में अधिक अपडेट्स पाने के लिए साइन अप करें या पार्टनरशिप और स्पीकर के अवसरों में अपनी रुचि व्यक्त करने के लिए यहां साइन अप करें।


TechSparks 2021 के बारे में अधिक जानकारी पाने के लिए यहां क्लिक करें।