भारत में Web3.0 और क्रिप्टोकरेंसी को बढ़ावा देने के लिए WazirX ने MoEngage के साथ मिलाया हाथ

By रविकांत पारीक
June 07, 2022, Updated on : Tue Jun 07 2022 16:06:59 GMT+0000
भारत में Web3.0 और क्रिप्टोकरेंसी को बढ़ावा देने के लिए WazirX ने MoEngage के साथ मिलाया हाथ
MoEngage के कैंपेन ऑप्टीमाइजेशन का उपयोग करते हुए, WazirX का लक्ष्य भारतीय क्रिप्टोकरेंसी इंडस्ट्री में अपने ग्राहकों से जुड़ना और ऐप प्रमोशन को बढ़ावा देना है.
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज WazirXने भारत में Web3.0 और क्रिप्टोकरेंसी को अपनाने के उद्देश्य से कस्टमर एंगेजमेंट प्लेटफॉर्म Moengageके साथ अपने सहयोग की घोषणा की है. MoEngage के कैंपेन ऑप्टीमाइजेशन का उपयोग करते हुए, WazirX का लक्ष्य भारतीय क्रिप्टोकरेंसी इंडस्ट्री में अपने ग्राहकों से जुड़ना और ऐप प्रमोशन को बढ़ावा देना है.


WazirX में मार्केटिंग डिपार्टमेंट के वाइस प्रेसीडेंट राजगोपाल मेनन के अनुसार, एक्सचेंज MoEngage की सर्विसेज के जरिए अपनी ग्रोथ बढ़ाना चाहता है. उन्होंने कहा, "MoEngage के साथ हमारी साझेदारी के जरिए हम उनकी सेगमेंटेशन क्षमताओं का लाभ उठाकर और अपनी मार्केटिंग पहलों को बढ़ाकर एक ब्रांड के रूप में और विकसित होने का इरादा रखते हैं."

wazirx-partners-moengage-seamless-customer-journeys-increase-adoption-web3-crypto-india

सांकेतिक चित्र

WazirX एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करता है जहां ग्राहक डिजिटल असेट्स खरीद, बेच और ट्रेड कर सकते हैं. कंपनी के अनुसार, भारतीयों के लिए एक नया निवेश और कमाई वाला प्लेटफॉर्म बनाने के लिए एक्सचेंज का इरादा भारत में क्रिप्टोकरेंसी और ब्लॉकचैन अपनाने को बढ़ावा देना है.


MoEngage मोबाइल, ईमेल, वेब, एसएमएस और मैसेजिंग चैनलों में बड़े पैमाने पर हाइपर-पर्सनलाइज़ेशन को सक्षम करने के दावे के साथ-साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) और इन-बिल्ट एनालिटिक्स प्रदान करने का दावा करता है. MoEngage के अनुसार, Deutsche Telekom, Samsung, Ally Financial, Vodafone, और McAfee जैसे 35 से अधिक देशों के फॉर्च्यून 500 ब्रांड और ShareChat, Roposo, Gaana, Ola, Oyo, और Bigbasket जैसे इंटरनेट-फर्स्ट ब्रांड अपने ग्राहकों को जोड़ने के लिए MoEngage का उपयोग करते हैं.


MoEngage में, चीफ़ बिजनेस ऑफिसर (APAC और EMEA) यश रेड्डी ने कहा, "MoEngage का लक्ष्य ब्रांड्स को कैंपेन-केंद्रित दृष्टिकोण से कस्टमर-केंद्रित दृष्टिकोण तक विकसित करने में मदद करना है, ताकि वे अपने ग्राहक से जुड़ सके. हम WazirX के साथ साझेदारी करने और अपनी सेगमेंटेशन क्षमताओं का उपयोग करके और स्केलेबिलिटी प्रदान करने के लिए तत्पर हैं. हम देखना चाहते हैं कि यह साझेदारी हमें कहां ले जाएगी."