क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने Binance पर लॉन्च किया अपना पहला NFT कलेक्शन

By रविकांत पारीक
November 16, 2022, Updated on : Thu Nov 17 2022 04:29:17 GMT+0000
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने Binance पर लॉन्च किया अपना पहला NFT कलेक्शन
इस लॉन्च को रोनाल्डो के एक ग्लोबल मार्केटिंग अभियान का समर्थन प्राप्त है, जिसका उद्देश्य एनएफटी की दुनिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को Web3 से परिचित कराना है.
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

मशहूर पुर्तगाली फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) का पहला NFT (non-fungible token) शुक्रवार, 18 नवंबर को बिनेंस (Binance) के साथ एक खास, बहु-वर्षीय साझेदारी के हिस्से के रूप में उपलब्ध होगा. बिनेंस दुनिया का अग्रणी ब्लॉकचेन इकोसिस्टम और क्रिप्टोकरेंसी इंफ्रास्ट्रक्चर मुहैया कराता है. इस लॉन्च को रोनाल्डो के एक ग्लोबल मार्केटिंग अभियान का समर्थन प्राप्त है, जिसका उद्देश्य एनएफटी की दुनिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को Web3 से परिचित कराना है.


बिनेंस के को-फाउंडर और चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर He Yi ने कहा, "हम मानते हैं कि मेटावर्स और ब्लॉकचेन इंटरनेट का भविष्य हैं. हम अधिक से अधिक लोगों को ब्लॉकचेन को समझने में मदद करने और इसके प्रति जागरुकता फैलाने के लिए क्रिस्टियानो के साथ सहयोग कर रहे हैं. हम यह भी बताना चाहते हैं कि हम खेल और मनोरंजन उद्योग के लिए Web3 इन्फ्रास्ट्रक्चर का निर्माण कैसे कर रहे हैं."


रोनाल्डो ने कहा, "मेरे लिए यह जरूरी था कि हमने अपने प्रशंसकों के लिए कुछ यादगार और अनोखा बनाया क्योंकि वे मेरी सफलता का एक बड़ा हिस्सा हैं. बिनेंस के साथ, मैं कुछ ऐसा करने में सक्षम था जो न केवल खेल के जुनून को दिखाता है बल्कि इतने वर्षों के समर्थन के लिए प्रशंसकों को रिवार्ड देता है."


क्रिस्टियानो रोनाल्डो का NFT कलेक्शन 18 नवंबर लॉन्च किया जाएगा. और चार दुर्लभ स्तरों के साथ सात एनिमेटेड इमेज को प्रदर्शित करेगा: Super Super Rare (SSR), Super Rare (SR), Rare (R), और Normal (N). प्रत्येक एनएफटी इमेज रोनाल्डो को उनके जीवन के एक प्रतिष्ठित क्षण में दर्शाती है, कैरियर-परिभाषित साइकिल किक से लेकर पुर्तगाल में उनके बचपन तक.


  • 45 उच्चतम मूल्य CR7 NFTs (5 SSR और 40 SR) को Binance NFT मार्केटप्लेस पर नीलामी के लिए रखा जाएगा. नीलामी 24 घंटों के लिए खुली रहेगी, जिसमें उच्चतम बोली लगाने वाले को एनएफटी दिया जाएगा. SSR के लिए बोली की कीमत 10,000 BUSD और SR के लिए 1,700 BUSD से शुरू होगी.


  • शेष 6,600 एनएफटी (600 आर और 6,000 एन) को बिनेंस लॉन्चपैड पर पेश किया जाएगा, जो सामान्य दुर्लभता के लिए 77 बीएसडी से शुरू होगा.


  • प्रत्येक दुर्लभ स्तर के एक्सक्लुजिव का अपना सेट होगा, जिनमें निम्न शामिल हैं:


क्रिस्टियानो रोनाल्डो का पर्सनल मैसेज


ऑटोग्राफ किया हुआ CR7 और Binance मर्चेंडाइज


भविष्य में आने वाले सभी CR7 NFT ड्रॉप्स के लिए गारंटीड एक्सेस


कॉम्पलिमेंट्री CR7 मिस्ट्री बॉक्स


साइन किए हुए मर्चेंडाइज और पुरस्कार के साथ गिवअवे में एंट्री


इसके अलावा, नए यूजर्स जो Binance (और KYC पूरी करने वाले) के साथ रजिस्टर करते हैं, उन्हें एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो मिस्ट्री बॉक्स मिलेगा. इन बॉक्स में लिमिटेड-एडिशन रोनाल्डो एनएफटी शामिल हो सकते हैं. CR7 मिस्ट्री बॉक्स पहले 1.5 मिलियन नए Binance यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं जो रेफरल आईडी RONALDO के साथ साइन अप करते हैं.


अमेरिकी यूजर्स के लिए, Binance.US - Binance.com का यूएस पार्टनर - प्रचार अवधि के भीतर प्लेटफ़ॉर्म पर किए गए USD जमा की सीमा के लिए एक निःशुल्क यादगार NFT दे रहा है. यह खास एनएफटी हासिल करने वाले यूजर भविष्य में CR7 एनएफटी खरीदने के लिए व्हाइटलिस्ट एक्सेस हासिल करेंगे.