इंश्योरटेक स्टार्टअप Square Insurance ने Recur Club से जुटाए 1 मिलियन डॉलर

इस ताजा फंडिंग के साथ, Square Insurance ने 15 नए ब्रांच ऑफिस खोलने और अपनी वर्कफोर्स को मजबूत करने की योजना बनाई है.

इंश्योरटेक स्टार्टअप Square Insurance ने Recur Club से जुटाए 1 मिलियन डॉलर

Monday August 21, 2023,

2 min Read

Recur Club ने इंश्योरटेक स्टार्टअप Square Insurance में 1 मिलियन डॉलर का निवेश किया है. यह फंडिंग Square Insurance की विस्तार योजनाओं में मदद करेगी.

इस ताजा फंडिंग के साथ, Square Insurance ने 15 नए ब्रांच ऑफिस खोलने और अपनी वर्कफोर्स को मजबूत करने की योजना बनाई है. इस रणनीतिक कदम का उद्देश्य अपने बढ़ते ग्राहक आधार को बेहतर सेवा देना और बढ़ी हुई जनशक्ति और अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के विकास के माध्यम से सहायता सेवाओं को बढ़ाना है.

Recur Club के फाउंडर और को-सीईओ एकलव्य गुप्ता ने साझेदारी पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, "हमें Square Insurance के लिए इस फंडिंग राउंड की सुविधा प्रदान करके खुशी हो रही है. बाजार में अपनी मजबूत उपस्थिति और असाधारण बीमा समाधान प्रदान करने के लिए अटूट समर्पण के साथ, हमें विश्वास है कि यह निवेश उन्हें और भी अधिक ऊंचाइयों तक ले जाएगा."

Square Insurance के फाउंडर और सीएमडी राकेश कुमार ने कहा, "भारत में उपयुक्त बीमा समाधानों तक सीमित पहुंच के साथ, उपभोक्ताओं को इष्टतम पॉलिसी की पहचान करने के लिए संघर्ष करना पड़ा. इसे संबोधित करने के लिए, हमने एक व्यक्तिगत बीमा मंच विकसित करने पर ध्यान केंद्रित किया जो प्रदान करने के लिए एल्गोरिदम और डेटा एनालिटिक्स का लाभ उठाता है. इस फंडिंग के साथ, हम अपने नेटवर्क का विस्तार करने और ग्राहकों के लाभ के लिए और अधिक तकनीकी प्रगति लाने की योजना बना रहे हैं."

यह भी पढ़ें
ट्रैवलटेक स्टार्टअप Teleport ने प्री-सीड फंडिंग राउंड में जुटाए 500K डॉलर