सोशल मीडिया का पावर: 60 साल का दिहाड़ी मजदूर बना मॉडल

By रविकांत पारीक
February 15, 2022, Updated on : Tue Feb 15 2022 05:52:20 GMT+0000
सोशल मीडिया का पावर: 60 साल का दिहाड़ी मजदूर बना मॉडल
मम्मिका नाम का यह शख्स एक दिहाड़ी मजदूर है जिसने हाल ही में एक स्थानीय फर्म के लिए सूट पहनकर, हाथ में आईपैड पकड़े हुए प्रमोशनल फोटोशूट कराया है, जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

आज के युग में सोशल मीडिया की ताकत से हम सभी वाकिफ है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स ने लाखों लोगों को रातों-रात स्टार बना दिया है। हाल ही में कुछ ऐसा ही वाकया सामने आया है केरल के काझीकोड से, जहां 60 साल का एक दिहाड़ी मजदूर फैशन मॉडल बन गया है, और सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, मम्मिका नाम का यह शख्स वेन्नाक्कड के कोडिवल्ली का रहने वाला है। अब यह शख्स अपने गृहनगर में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी हीरो है। मम्मिका द्वारा हाल ही में कराए गए एक फोटोशूट का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मम्मिका के शानदार मेकओवर को देखकर हर कोई उनसे प्रभावित है। मम्मिका को उनके अनोखे लुक और स्टाइल की प्रशंसा करते हुए सैकड़ों कमेंट्स मिल रहे हैं।


वेन्नाक्कड के लोगों के लिए, मम्मिका एक साधारण मजदूर है जो एक फीकी शर्ट और लुंगी पहनते हैं और अपने लुक की परवाह नहीं करते हैं। वह घर जाने से पहले नियमित रूप से बाजार से मछली और सब्जियां खरीदते हैं। हालांकि, उनकी जिंदगी तब बदल गई जब उनके फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। ट्रेंडी ब्लेज़र और शानदार शेड्स में मम्मिका बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। इस दौरान उनके हाथों में आईपैड उनके लुक को बेहद आकर्षक बना रहा है।

onmanorama की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक स्थानीय फर्म थी जिसने मम्मिका को अपने विज्ञापन के लिए मॉडल बनाया था।


इंडिया टूडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, तस्वीरों को जाने-माने फोटोग्राफर शारिक वायलिल ने क्लिक किया था। इससे पहले शारिक ने मम्मिका की एक तस्वीर खींची थी और फेसबुक पर पोस्ट की थी। वे तस्वीरें भी लोकप्रिय हो गई थीं क्योंकि उनमें मम्मिका अभिनेता विनायकन की तरह दिखते हैं। शारिक का कहना है कि जब उन्होंने फोटोशूट की योजना बनाई तो वह किसी और के बारे में नहीं सोच सकते थे।


60 वर्षीय मम्मिका, शारिक के स्वामित्व वाली एक वेडिंग सूट कंपनी के मॉडल बन गए। मेकओवर वीडियो को लाखों दर्शकों ने देखा और पसंद किया था। यह मेकअप आर्टिस्ट मजनास थे जिन्होंने मम्मिका का मेकओवर किया। आशिक फुआद और शबीब वायलिल सहायक थे। फोटोशूट वायरल होने के बाद मम्मिका का कहना है कि वह दिहाड़ी मजदूर के रूप में अपनी नियमित नौकरी के साथ-साथ मॉडलिंग भी करना चाहेंगे।


मम्मिका का अब एक इंस्टाग्राम पेज है जहां नियमित कपड़ों के साथ-साथ मेकओवर में उनकी तस्वीरें साझा की गई हैं।


Edited by Ranjana Tripathi

Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Clap Icon0 Shares
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close