OPPO लॉन्च कर रही थी नए स्मार्टफोन, लाइवस्ट्रीम के बीच YouTube ने चैनल ही सस्पेंड कर दिया

By yourstory हिन्दी
July 19, 2022, Updated on : Tue Jul 19 2022 08:16:19 GMT+0000
OPPO लॉन्च कर रही थी नए स्मार्टफोन, लाइवस्ट्रीम के बीच YouTube ने चैनल ही सस्पेंड कर दिया
सोमवार को कंपनी ने Reno 8 Pro, Reno 8 स्मार्टफोन के साथ-साथ OPPO Pad Air tablet और TWS earbuds भी लॉन्च किए.
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

OPPO India ने सोमवार को Reno 8 Pro और Reno 8 स्मार्टफोन लॉन्च किए. यूट्यूब पर इस लॉन्च ईवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान एक अजीब वाकया घट गया. YouTube ने अचानक से लाइव स्ट्रीम के दौरान OPPO India के यूट्यूब चैनल को टर्मिनेट कर दिया. YouTube ने कथित तौर पर सेवा की शर्तों का उल्लंघन करने के लिए, लॉन्च इवेंट के बीच में लाइवस्ट्रीम को बंद कर दिया.


न्यूज एजेंसी IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, अधिसूचना में कहा गया है, "यूट्यूब की सेवा की शर्तों का उल्लंघन करने के कारण इस खाते (Oppo India) को समाप्त कर दिया गया है." दरअसल हुआ यह था कि OPPO ने अपनी Reno8 सीरीज की तुलना Apple iPhone से कर दी थी. माना जा रहा है कि यह कार्रवाई इसी कंपैरिजन के बाद गई. सोमवार को कंपनी ने Reno 8 Pro, Reno 8 स्मार्टफोन के साथ-साथ OPPO Pad Air tablet और TWS earbuds भी लॉन्च किए.

4389 करोड़ की कस्टम ड्यूटी चोरी का आरोप

OPPO India हाल ही में 4,389 करोड़ रुपये के सीमा शुल्क की कथित रूप से चोरी करने के लिए चर्चा में थी. इस चोरी का दावा राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) द्वारा किया गया है. स्मार्टफोन निर्माता ने कहा कि वह कानून के तहत प्रदान किए गए उपचार सहित डीआरआई के कारण बताओ नोटिस के खिलाफ उचित कदम उठा रही है. OPPO India ने कहा कि यह एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट है और विवेकपूर्ण कॉर्पोरेट गवर्नेंस फ्रेमवर्क में विश्वास करती है.


Edited by Ritika Singh