प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने वाले सोनू सूद हुए इस एंकर के फैन

By yourstory हिन्दी
June 12, 2020, Updated on : Fri Jun 12 2020 09:31:30 GMT+0000
प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने वाले सोनू सूद हुए इस एंकर के फैन
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
  • +0
    Clap Icon
Share on
close
Share on
close

लोग उनके द्वारा किए गए कामों की प्रशंसा करते हुए उनके फैन हो गए हैं, लेकिन सोनू खुद किसके फैन हैं ये उन्होने इंटरनेट पर बता दिया।

सोनू सूद, अभिनेता

सोनू सूद, अभिनेता



कोरोना वायरस के लागू लॉकडाउन के चलते मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को बसों और अन्य साधनों के जरिये उनके घर पहुंचाने वाले वाले अभिनेता सोनू सूद इस समय खूब चर्चा में हैं। लोग उनके द्वारा किए गए कामों की प्रशंसा करते हुए उनके फैन हो गए हैं, लेकिन सोनू खुद किसके फैन हैं ये सोनू ने इंटरनेट पर बता दिया।


दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में दो छोटी बच्चियाँ बतौर टीवी रिपोर्टर सोनू सूद के कामों की सराहना करती हुई नज़र आ रही हैं। बच्चियों का यह वीडियो जैसे ही सोनू तक पहुंचा, वो उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके।


सोनू ने फौरन उस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “अब तक की सबसे क्यूट एंकर। आपके चैनल की टीआरपी को कोई नहीं पछाड़ सकता है।”


बच्चियों के इस खूबसूरत से वीडियो को 51 हज़ार से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि इसे 19 सौ से अधिक बार लाइक भी किया गया है।


मालूम हो कि अभिनेता सोनू सूद ने बीते कुछ दिनों से लगातार मुंबई से प्रवासी मजदूरों को उनके गृह राज्य भेजने का काम किया है और उनका यह काम अब भी जारी है, जिसके लिए आम लोग से लेकर नेता और अभिनेता तक उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।